सोनौली टीकाकरण कैंप पर भारी भीड़, चिकित्सक स्टाफ की कमी का रो रहे रोना

सोनौली टीकाकरण कैंप पर भारी भीड़, चिकित्सक स्टाफ की कमी का रो रहे रोना

सोनौली टीकाकरण कैंप पर भारी भीड़, चिकित्सक स्टाफ की कमी का रो रहे रोनासोनौली टीकाकरण कैंप पर भारी भीड़, चिकित्सक स्टाफ की कमी का रो रहे रोना,50 का हुआ टीका करण

आई एन न्यूज़ सोनौली डेस्क:
भारत नेपाल के अंतरराष्ट्रीय महत्व कस्बा सोनौली में आज उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष अजय सिंह के विशेष पहल पर कोरोना टीकाकरण कैंप का आयोजन सोनाली के रोडवेज बस अड्डे में स्थित रैन बसेरा में किया गया। टीका करण कैम्प पर बड़ी संख्या में व्यापारी सहित अन्य लोग टीका लगवाने के लिए लाइन में लगे हुए हैं। अब तक 50 लोगों को टीका लग चुका है। डेढ़ सौ लोगों को टीका लगाने का लक्ष्य रखा गया है। लेकिन इंजेक्शन केवल 100 लोगों के लगने का है। जब कि करीब 300 से अधिक लोग टीकाकरण के लिए लाइन लगाए हुए हैं।
इस संबंध में चिकित्सकों की टीम का नेतृत्व कर रहे डॉ एस० के० त्रिपाठी ने बताया कि दोपहर तक 50 लोगों का टीकाकरण हो चुका है। 50 लोगों का टीकाकरण और होना है। किंतु टीकाकरण के लिए लोगो की संख्या अछिक है। ऐसे में हम लोगों का लक्ष्य है डेढ़ सौ लोगों को टीकाकरण करने का है। अगर इससे अधिक लोग हुए तो अगले हफ्ते में पुनः यहां 2 दिन लगातार कैंप किया जाएगा, और प्रत्येक व्यक्तियों को कोरोना टीकाकरण किया जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि स्टाफ की संख्या कम है। अगर स्टॉप पर्याप्त संख्या में रहता तो काफी लोगों को टीकाकरण किया जा सकता था।
डॉक्टरों की टीम में मुख्य रूप से जितेंद्र त्रिपाठी डॉ जेपी चौधरी, एनएम सुषमा गौड़, एनएम सुषमा मौर्य, अरशद अरशद हुसैन यूनिसेफ, संगिनी बविता जयसवाल आदि मौजूद रहे।
चिकित्सकों एवं व्यापारियों के सहयोग में उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के अध्यक्ष सोनौली बबलू उर्फ अजय सिंह सुबह से ही सहयोग में जुटे रहे। इनके साथ सभासद आमिर आलम और व्यापारी पदाधिकारी लगे हुए हैं।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे