नौतनवा: थाने में बीडीसी सदस्य को लेकर सपा-भाजपा आमने सामने,नोक झोंक

नौतनवा: थाने में बीडीसी सदस्य को लेकर सपा-भाजपा आमने सामने,नोक झोंक

नौतनवा: थाने में बीडीसी सदस्य को लेकर सपा-भाजपा आमने सामने,नोक झोंक

आई एन न्यूज़ नौतनवा डेस्क: नौतनवा विकासखंड में ब्लॉक प्रमुख पद के चुनाव को लेकर पूरा माहौल गर्म हो गया है। भाजपा और सपा बीडीसी सदस्यों को लेकर आज नौतनवा थाने मे नोक झोक हुआ और दोनो दल आमने सामने हो गया।
शनिनवार की दोपहर को नौतनवा विकासखंड के रामनगर ग्राम सभा के टोला मरचहवा के बीडीसी सदस्य को लेकर गांव में भाजपा सपा का दोनो खेमा उक्त बीडीसी सदस्य के घर पहुंच गया। और महिला वीडीसी को लेकर दोनों दल आमने-सामने हो गया। स्थिति बिगड़ती इसके पहले कुछ लोगों के सूझबूझ से मामला नौतनवा थाने पहुंच गया।
जबकि बीटीसी के घर पुलिस पहुंचकर यह कहने लगे कि तुम्हारे पति का अपहरण हो गया है जबकि महिला का कहना है कि मेरे पति एक व्यक्ति का इलाज कराने गए है। इस बात की लिखित सूचना महिला बीडीसी ने नौतनवा पुलिस को एक तहरीर दी है।
बता दें कि इसी महिला बीटीसी को लेकर आज दोनों पक्ष नौतनवा थाने में आमने-सामने हो गया । पुलिस असमंजस की स्थिति में खड़ा तमासा बीन रही। हालांकि नेताओं के आपसी सूझबूझ के कारण मामला सुलझ गया । अन्यथा आज बड़े विवाद की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता है। इस भामले पर सपा नौतनवा के पूर्व विधायक मुन्ना सिंह ने कहा कि भाजपा के लोग सत्ता के मद में चूर है। जबरिया वीडीसी सदस्यो की खरीद-फरोख्त कर रहे हैं। पुलिस के बल पर ब्लाक प्रमुख का चुनाव जीतना चाहते हैं। जो लोकतांत्रिक परंपरा का हनन है।
जबकि भाजपा के वरिष्ठ नेता समीर त्रिपाठी ने कहा कि एक वीडीसी को लेकर सपा अपनी आदत से बाज नहीं आ रही है। भाजपा सरकार में किसी तरह की दबंगई बर्दाश्त नहीं की जाएगी। ब्लाक प्रमुख के चुनाव को लेकर सपा हमेशा दबंगई करती रही है जो अब नहीं चलने पाएगा।
महराजगंज उ०प्र०।
दोनों नेताओं ने क्या कहा देखें वीडियो—-

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे