नौतनवा को बनाए कोरोना मुक्त नगर– सीडीओ

नौतनवा को बनाए कोरोना मुक्त नगर-- सीडीओ

नौतनवा को बनाए कोरोना मुक्त नगर-- सीडीओनौतनवा को बनाए कोरोना मुक्त नगर– सीडीओ

अल्पसंख्यक समुदाय के लोगो ने कराया टीकाकरण, पहुंचे सीडीओ।

आई एन न्यूज़ नौतनवा डेस्क: व्यापारिक महत्व का कस्बा नौतनवा नगर पालिका परिषद के अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों को कोरोना टीकाकरण हेतू आज विशेष कैंप लगाया गया।
सोमवार की दोपहर को नौतनवा के बाईपास पर स्थित वाइट हाउस मैरिज हॉल में गुङ्डू खान चेयरमैन नौतनवां द्वारा
टीकाकरण कैंप का आयोजन किया गया। जिसमें नौतनवा के तमाम अल्पसंख्यक समुदाय के धर्मगुरु मौलाना तथा महिलाओ ने टीकाकरण कराया। अल्पसंख्यको में टीकाकरण की जन जागरूकता के लिए सीडीओ महाराजगंज ने कोरोना टीकाकरण कैम्प में पहुंचकर टीकाकरण कैम्प का जायजा लिया और अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों से मिलकर उनसे अपील किया कि अधिक से अधिक लोगों को टीकाकरण कराने के लिए लोगों को जागरूक करें।
इसके पहले गुङ्डू खान चेयरमैन ने सीडीओ को बुके भेट कर उनका स्वागत किया।
इस मौके पर सीडीओ गौरव सिंह सोगरवाल ने कहां की टीका करण हमें कवच प्रदान करता है,टीका करण प्रयेक लोगो को कराना चहिए ।पडोसियो को भी टीकाकरण के प्रेरित करे तभी हम सुरक्षित रह सकते है। अपनावार्ड कोरोना मुक्त वार्ड बनाने का संकल्प ले।
श्री खान ने कहा की आज का दिन काफी महत्वपूर्ण है कोराना को टीका करण से ही हराया जा सकता है। नौतनवा नगर में अल्पसंख्यक समुदाय टीका करण में काफी पीछे रहा जो चिंता का विषय रहा। जिसके कारण आज विषेश रुप से कैम्प का आयोजन करना पड़ा ।टीका करण के बाद हम सभी सुरक्षित हो जायेगे और लोगो को जागरूक करे।
कोरोना टीका करण को लेकर गोष्ठी को मौलाना अब्दुल कलाम तथा मौलाना कमरूल हसन ने कहां की कोराना से बचाव टीका करण किसी तरह के अफवाह में न फसे और अपने समुदाय के लोगो से कहां की अधिक से अधिक संख्या में बिना किसी झिझक के टीका करण करावे। इसके पहले डेनियल जोसुवा ने चलो उठा ले हथियार तभी मिटेगा करोना नामक संगीत से लोगो को जागरूक किया।
इस मौके पर मुख्य रुप से अशोक गुप्ता तहसीलदार नौतनवा, सहनवाज खान, राजाव्याड, अमितत्रिपाठी ,अधिशासी अधिकारी नौतनवा बीरेन्द्र राव, सभासद बृजेश मणि त्रिपाठी, चंदन चौधरी, पप्पू जायसवाल, अनिल जायसवाल,अलीजाबेग जोसुवा सहित तमाम लोग मौज्रूद रहे।
महराजगंज उ०प्र०।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे