नौतनवा: सीएचसी और पीएचसी पर चिकित्सकों सम्मान

नौतनवा: सीएचसी और पीएचसी पर चिकित्सकों सम्मान

नौतनवा: सीएचसी और पीएचसी पर कोरोना वैक्सीनेशन में जुटे चिकित्सकों सम्मान
आई एन न्यूज़ नौतनवा डेस्क:
कोरोना जैसे वैश्विक महामारी में लोगों को कोरोना टीका लगाने तथा कोरोना जांच करने की जिम्मेदारी निभाने वाले चिकित्सक टीम को भारतीय जनता पार्टी नौतनवा के वरिष्ठ नेता एवं जिला कार्यसमिति सदस्य महाराजगंज जितेंद्र जायसवाल ने आज समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र तथा न्यू प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र नौतनवा में कोरोना टीकाकरण कर रहे चिकित्सक टीम को अंग वस्त्र भेंट कर उन्हें सम्मानित करते हुए इस सराहनीय कार्य में दिन रात लगे रहने वाले चिकित्सक टीम की हौसला अफजाई करते हुए बधाई दी।
मंगलवार की दोपहर को जितेंद्र जायसवाल अपने सहयोगी भारतीय जनता पार्टी के पूर्व चेयरमैन सीताराम लोहिया, जायसवाल समाज सोनौली के अध्यक्ष संजीव जायसवाल के साथ सर्वप्रथम डॉक्टर कुंवर घनश्याम सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र और फिर न्यू प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंच कर आशा, एनम तथा चिकित्सकों को साल भेंट कर उन्हें सम्मानित किया।
इस मौके पर श्री जायसवाल ने कहा कि वैश्विक महामारी के संकटकाल में जिस तरह से आप लोगों ने दिन-रात जुटकर समाज की सेवा की है, वह काबिले तारीफ है । उसकी जितनी भी प्रशंसा की जाए कम है। हम इस छोटे से उपहार के माध्यम से आपका हौसला अफजाई करते हैं। हम आशा करेंगे कि आप भविष्य में भी इसी तरह की सेवा प्रदान करते रहेंगे।

सरहदी क्षेत्र के पत्रकारों को अंग वस्त्र भेंट कर किया सम्मानित——–
श्री जायसवाल ने कोरोना संक्रमण के दौरान अपनी जान जोखिम में डालकर समाचार संकलन करने वाले सरहदी क्षेत्र के सभी सम्मानित प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के पत्रकार बंधुओं को भी अंग वस्त्र भेंट कर उन्हें सम्मानित किया।
इस मौके पर मुख्य रूप से राजीव शर्मा, राजन वर्मा, अशोक कुमार सहित दर्जनों लोग मौजूद रहे।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे