नेपाल में क्षेत्र पंचायत सदस्यों का होटल मे हंगामा, छापेमारी अफवाह– डीएसपी रूपंदेही

नेपाल में क्षेत्र पंचायत सदस्यों का होटल मे हंगामा, छापेमारी अफवाह-- डीएसपी रूपंदेही

नेपाल में क्षेत्र पंचायत सदस्यों का होटल मे हंगामा, छापेमारी एक अफवाह– डीएसपी रूपंदेही 

आइए अब हम सुनाते हैं आपको जिला पुलिस कार्यालय रूपंदेही जिले के पुलिस प्रवक्ता डीएसपी सत्यनारायण थापा का इंडो नेपाल न्यूज़ से सीधे बातचीत का अंश,डीएसपी रूपंदेही ने क्या कहा सुने—

 

आईएन न्यूज़ रुपन्देही/नेपाल  पड़ोसीराष्ट्र नेपाल के रूपंदेही जिले की एक होटल में सरहदी क्षेत्र के बीडीसी सदस्यों को रहने तथा होटल में हंगामा मचाने की खबर को नेपाली प्रशासन ने सिरे से खारिज कर दिया है। और कहां है कि यह खबरें मनगढ़ंत और अफवाह है।

खबरों के मुताबिक आज गुरुवार की तीसरे पहर एकाएक सोशल साइट पर खबर प्रसारित होने लगा कि नेपाल बुटवल के एक होटल में नौतनवा विकासखंड के तमाम बीडीसी (क्षेत्र पंचायत सदस्य ठहरे हुए हैं) आरोप यहां तक है कि उक्त होटल में18 सौ रुपये में बुक कॉलगर्ल नहीं आई, तो बीडीसीओं ने हंगामा खड़ा कर दिया और पुलिस की छापेमारी होटलों में तेज हो गई है।
इस खबर की जब इंडो नेपाल न्यूज़ ने पड़ताल शुरू किया और रूपंदेही जिले के जिम्मेदार अधिकारियों से उनका पक्ष जाना तो उन्होंने खुले शब्दों में कहा कि लॉक डाउन है । कहीं कोई व्यक्ति किसी होटल में ठहरा नहीं है। नेपाली प्रशासन ने सिरे से उक्त खबर को खारिज कर दिया और अफवाह बताया है।

महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे