सोनौली–वीडियो बना रहे युवक को तस्करों ने घेर कर पीटा,घायल

सोनौली--वीडियो बना रहे युवक को तस्करों ने घेर कर पीटा,घायल

सोनौली–वीडियो बना रहे युवक को तस्करों ने घेर कर पीटा,घायल
आई एन न्यूज़ सोनौली डेस्क: सोनौली थाना क्षेत्र के सुकरौली गांव की तरफ से तस्करी किए जाने की खबर पर एक युवक द्वारा वीडियो बनाए जाने से खफा तस्करों ने घेर कर उसे बुरी तरह मारा-पीटा किसी तरह युवक अपनी जान बचा कर भागा राहगीरों की सूचना पर मौके पर एंबुलेंस पहुंची और घायल युवक को रतनपुर सीएससी अस्पताल ले गई।
खबरों के मुताबिक नौतनवा कस्बे के गौतम बुद्ध नगर निवासी वेद प्रकाश दुबे जो एक न्यूज़ चैनल के लिए वीडियोग्राफी करते हैं। उन्हें गुरुवार की देर शाम को सूचना मिला की एक ट्रांसपोर्ट से बड़ी संख्या में साइकिल कैरियर प्रतिबंधित माल सामान लादकर सोनौली कोतवाली क्षेत्र के सुकरौली गांव के रास्ते नेपाल जा रहे हैं। उक्त सूचना पर वह मौके पर पहुंचकर जैसे ही वीडियो बनाना शुरू किए उसी समय तस्करो का एक दल उन पर हमला कर दिया और उन्हें मारपीट कर चोटिल कर दिया। किसी तरह जान बचाकर भागे जिन्हें एंबुलेंस से रतनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया और इलाज के बाद अपने घर चले आए।
इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक सोनौली दिनेश कुमार तिवारी ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। तस्करों को चिन्हित किया जा रहा है, शीघ्र ही बड़ी कार्रवाई की जाएगी।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे