नौतनवा ब्लाक प्रमुख चुनाव: भाजपा और सपा प्रत्याशी अपनी जीत को लेकर आश्वस्त

नौतनवा ब्लाक प्रमुख चुनाव: भाजपा और सपा प्रत्याशी अपनी जीत को लेकर आश्वस्त

नौतनवा ब्लाक प्रमुख चुनाव: भाजपा और सपा प्रत्याशी अपनी जीत को लेकर आश्वस्त
आई एन न्यूज़ नौतनवा डेस्क: नौतनवा विकासखंड के ब्लॉक प्रमुख पद के चुनाव को लेकर सपा और भाजपा दोनों प्रत्याशियों ने अपनी पूरी ताकत झोक दिया है। चुनाव के अंतिम दौर में बीडीसी सदस्यों को जोड़ने और तोड़ने का कार्य तेज हो गया है।
समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी राधारमण चौधरी अपनी जीत को लेकर पूरी तरह से आस्वस्त है’। पार्टी के लोगों में काफी उत्साह है। उनका मानना है कि जीत हमारी सुनिश्चित है।
वहीं दूसरी तरफ भारतीय जनता पार्टी के नेता भी काफी उत्साह में है। उनका मानना है कि वीडीसी सदस्यों की संख्या और उनका समर्थन सबसे अधिक हमें प्राप्त हो रहा है।
भाजपा प्रत्याशी राकेश मद्धेशिया का कहना है कि हमारी जीत पक्की है । बड़ी संख्या में क्षेत्र पंचायत सदस्य हमारे साथ है। उनका खुला समर्थन हमें प्राप्त हो रहा है। भाजपा के नेता गण पूरी तरह से हमारी जीत के प्रति तत्पर हैं।
श्री मद्धेशिया ने बीडीसी सदस्यों से अपील करते हुए कहा कि क्षेत्र पंचायत सदस्य के लोग एक बार मुझे भी अवसर देकर देखें हमारे विपक्षी खेमा को एक अवसर देकर उनकी कार्यकुशलता को आप सभी देख चुके हैं ।
कल शनिवार को क्ह समय आ गया है की भारतीय जनता पार्टी को अपना समर्थन देकर हमें भारी मतो से विजय बनावे। बीडीसी सदस्यों की मांन व स्वाभिमान की सुरक्षा की  जिम्मेदारी भाजपा की होगी।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे