प्रमुख चुनाव: शुरू हुआ शह व मात की समीक्षा

प्रमुख चुनाव: शुरू हुआ शह व मात की समीक्षा

प्रमुख चुनाव: शुरू हुआ शह व मात की समीक्षा

शुरू हुई शह और मात की समीक्षा, पराजित प्रत्याशी कर रहे हार की समीक्षा,तमाम समर्थको के मोबाइल बंद।

आई एन न्यूज नौतनवां डेस्क:
नौतनवा तहसील क्षेत्र के दोनों विकास खंडों नौतनवा और लक्ष्मीपुर में प्रमुख पद के चुनाव परिणाम आने के बाद जहां विजई प्रत्याशी जश्न में डूबे हैं, वही पराजित उम्मीदवार कहां चूक हुई इसकी समीक्षा करने में जुट गए हैं। आलम यह है कि प्रत्याशी व समर्थकों में जो जोश व जज्बा देखा जा रहा रहा था और नतीजों के अपने पक्ष में न आने से ठंडा होता नजर आ रहा है। यहां तक की उनके राजनीतिक आका और रहनुमा भी सकते में हैं,उन्हें भी अब उतना ही गम सता रहा है जितना पराजित प्रत्याशियों को। इसके साथ ही जो दिन भर प्रत्याशी के पीछे वाहवाही और उनका पुरजोर समर्थन करते नजर आते थे अगर जानकारों की माने तो वह भूमिगत हो चुके हैं। इतना ही नहीं संपर्क करने के प्रयास किए गए तो सभी के मोबाइल बंद मिले है।
बता दे जहां एक ओर नवनिर्वाचित प्रमुख आने वाले दिनों की योजना गढ़ने में मशगुल हैं, वही पराजित प्रत्याशी अपने गम को कम कर सकती संचय की तैयारी में जुटे हुए हैं।

प्रमुख चुनाव: शुरू हुआ शह व मात की समीक्षाएक अन्य खबर के मुताबिक—
आज मंगलवार की सुबह से ही नौतनवा ब्लाक के नवनिर्वाचित ब्लाक प्रमुख राकेश मद्धेशिया भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता समीर त्रिपाठी,प्रदीप सिंह
बबलू सिंह के साथ विकाश खंण्ड के पड़िया ताल पर कार्यकर्ताओ से मुलाकात का उन्हे जीत की बधाई दी।
इस मौके पर नन्हे सिंह संतोष, निषाद संजय मद्धेशिया, अजय सिंह, गजाधर दुबे, बच्चू लाल चौरसिया सहित तमाम लोग मौजूद रहे। (महाराजगंज उत्तर प्रदेश)

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे