सरकार के विरोध में सपा का 15 को नौतनवा तहसील का घेराव, प्रदर्शन की तैयारी

सरकार के विरोध में सपा का 15 को नौतनवा तहसील का घेराव, प्रदर्शन की तैयारी

सरकार के विरोध में सपा का 15 को नौतनवा तहसील का घेराव, प्रदर्शन की तैयारी

आई एन न्यूज नौतनवां डेस्क:
ब्लॉक प्रमुख एवम जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनावों में भाजपा सरकार द्वारा की गई धांधली से लोकतंत्र की हत्या के विरोध में समाजवादी पार्टी सड़क पर उतरते हुए 15 जुलाई को नौतनवा तहसील का घेराव करने का ऐलान किया है।
आज मंगलवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के आवाहन पर प्रदेश व्यापी आन्दोलन के क्रम में नौतनवा के पूर्व विधायक मुन्ना सिंह के नेतृत्व में नौतनवा तहसील का घेराव करने का निर्णय नौतनवा विधानसभा के समाजवादी पार्टी के नेताओं ने लिया है।
नौतनवा विधानसभा के पूर्व विधायक समाजवादी नेता कुंवर कौशल उर्फ मुन्ना सिंह इंडो नेपाल न्यूज़ को बताया कि प्रदेश में बढ़ती महंगाई, बिगड़ती कानून व्यवस्था, बेरोजगारी, किसानों के ऊपर थोपे जा रहे काला कृषि कानून, महिलाओं से दुर्व्यवहार, स्वास्थ्य सेवाओं की बदहाली, सपा कार्यकर्ताओं पर लादे जा रहे फर्जी केस और प्रशासन द्वारा सत्ता के दुरुपयोग पर हम सभी सफाई 15 जुलाई दिन वृहस्पतिवार को नौतनवा तहसील पर प्रदर्शन कर श्री राज्यपाल को सम्बोधित ज्ञापन सौपा जाएगा।
श्री सिंह ने नौतनवा विधानसभा के समस्त सम्मानित क्रांतिकारी समाजवादी साथियों एवम किसान भाइयों से अपील किया कि नौतनवा कुँवर आवास पर 11 बजे अधिक से अधिक संख्या में पहुँचकर प्रदर्शन को सफल बनावे
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे