सोनौली: एसएसबी ग्रामीणों में नोकझोंक, जवान ने ताने असलहे

सोनौली: एसएसबी ग्रामीणों में नोकझोंक, जवान ने ताने असलहे

सोनौली: एसएसबी ग्रामीणों में नोकझोंक, जवान ने ताने असलहे

आई एन न्यूज़ सोनौली डेस्क:

सोनौली कोतवाली क्षेत्र के श्यामकाट बगीचे में एक पान की दुकान पर गांव का एक युवक पान खा रहा था इसी बीच एसएसबी का एक जवान उसे पीटने लगा जब तक युवक तथा उसके आसपास के लोग कुछ समझते जवान उसे पीट कर रख दिया। एसएसबी के जवान द्वारा पिटाई का मामला गांव में पहुंचा तो युवक के परिजन और गांव के तमाम लोग दौड़ते हुए मौके पर पहुंच गए तो एसएसबी जवान और ग्रामीणों के बीच नोक झोक हो गया। एसएसबी जवान ने उग्र ग्रामीणों को बड़ी संख्या में आता देख एसएसबी का जवान द ग्रामीणों पर असलहे तान दिए।
खबरों के मुताबिक आज मंगलवार को करीब 11:30 श्याम काट गांव निवासी पिंटू यादव श्याम काट बगीचे में स्थित राहुल की पान की दुकान पर पान खा रहा था, इसी बीच एकाएक एसएसबी का जवान पहुंचा और उसे पीटने लगा। एसएसबी जवान द्वारा युवक को पीटता देख सोग शोर मचाते हुए गांव की तरफ भागे और जब सूचना गांव में पहुंची तो वहां से बड़ी संख्या में लोग बगीचे में पहुंच गए एसएसबी जवान अपने को घिरता देख अपने हथियार उन पर तान दिए इस बात की खबर जैसे ही एसएसबी सोनौली के सहायक कमांडेंट को हुई वह तत्काल मौके पर पहुंच गए और अपनी सूझबूझ से स्थित को संभाला। और ग्रामीणों से कहा कि ऐसी गलती दोबारा नहीं होगी।
बताया गया है कि एसएसबी का जवान पिंटू यादव को तस्करों का मुखबिर समझ लिया और इसी गफलत में उसे बिना कुछ पूछे पीटने लगा । जबकि युवक पिंटू यादव एक किसान है।
ग्रामीण केशव , नरेंद्र, राहुल, दीपक, महेंद्र यादव, राम कुंडल, प्रदीप कुमार सहित दर्जन भर ग्रामीणों ने बताया कि एसएसबी अक्सर ग्रामीणों के साथ दुर्व्यवहार कर देती है। उनके इस दुर्व्यवहार से श्याम काट गांव के ग्रामीण काफी दुखी है। आज की घटना को ग्रामीणों ने इसी का कड़ी बताया है।यह घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक सोनौली दिनेश कुमार तिवारी ने बताया कि मामला मेरे संज्ञान में नहीं आया है। जबकि एसएसबी के कमांडेंट से उनके मोबाइल नंबर पर संपर्क किया गया लेकिन उनसे वार्ता नहीं हो पाई । एसएसबी के सोनौली सहायक कमांडेंट से भी उनके पक्ष जानने के लिए उनके मोबाइल नंबर पर बार बार कॉल किया गया लेकिन उनका मोवाइल स्वीच आफ मिला। एसएससी के अधिकारियों का पक्ष मिलते ही उसे लिखा जाएगा।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे