ब्लाक प्रमुख की शपथ ग्रहण को लेकर तैयारियां हुई तेज, नौतनवा पुलिस एलर्ट

ब्लाक प्रमुख की शपथ ग्रहण को लेकर तैयारियां हुई तेज, नौतनवा पुलिस एलर्ट

ब्लाक प्रमुख की शपथ ग्रहण को लेकर तैयारियां हुई तेज, नौतनवा पुलिस एलर्ट

नौतनवा से नवनिर्वाचित ब्लाक प्रमुख राकेश मद्धेशिया का कल होगा ब्लॉक मुख्यालय पर ताजपोशी जिसके साक्षी होंगे नौतनवा विकासखंड के 116 वीडीसी और भारतीय जनता पार्टी के कई वरिष्ठ नेता।

आई एन न्यूज़ नौतनवा डेस्क:
महराजगंज के नव निर्वाचित ब्लाक प्रमुख एवं क्षेत्र पंचायत सदस्य 20 जुलाई को ब्लाक मुख्यालयों पर आयोजित कार्यक्रम में शपथ लेंगे। इससे पहले जिलाधिकारी की अनुमति से रविवार को क्षेत्र पंचायतों का गठन कर लेने की संभावना है।
जिलाधिकारी के स्तर पर हर ब्लाक के लिए नियुक्त जिला स्तरीय अधिकारी या एसडीएम ब्लाक प्रमुखों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाएंगे। ब्लाक प्रमुख क्षेत्र पंचायत सदस्यों को शपथ दिलाएंगे।
नौतनवा विकासखंड के
नवनिर्वाचित ब्लाक प्रमुख राकेश मद्वेशिया को शपथ दिलाए जाने को लेकर नौतनवा के रतनपुर ब्लॉक पर जोरदार तैयारियां शुरू हो गई हैं। वहीं दूसरी तरफ नौतनवा पुलिस भी एलर्ट मोड पर है। ब्लॉक मुख्यालय पर बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात किए जाने की संभावना है।
बता दें कि कल मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी के नौतनवा विधानसभा के वरिष्ठ नेता समीर त्रिपाठी के नेतृत्व में बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता पदाधिकारी शपथ ग्रहण की शोभा बढ़ाने के लिए ब्लॉक के सभागार में मौजूद रहेंगे। श्री त्रिपाठी ने कहा कि ब्लॉक मुख्यालय का सभागार पूरी तरह से खचाखच भरा रहेगा किंतु पुराना गाइडलाइन का पूरी तरह से पालन किया जाएगा।
महराजगंज के प्रत्येक ब्लाक पर कोविड प्रोटोकाल का पालन करते हुए शपथ ग्रहण कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे है। शासन की ओर से शपथ ग्रहण के लिए अधिकतम 50 व्यक्तियों की उपस्थिति की बाध्यता को भी समाप्त किया है। यह केवल शपथ ग्रहण पर ही लागू होगा क्योंकि अधिकतर ब्लाकों में 50 से अधिक क्षेत्र पंचायत सदस्य हैं और उन्हें एक साथ बुलाया जाएगा।
हालांकि सबके बैठने की व्यवस्था दूर-दूर होगी और मास्क लगाना सभी के लिए अनिवार्य होगा।
शपथ ग्रहण के बाद क्षेत्र पंचायतों की पहली बैठक भी उसी दिन होगी। बैठक में ब्लाक प्रमुख, क्षेत्र पंचायत सदस्य, संबंधित ब्लाक के ग्राम प्रधान, विधायक भी क्षेत्र पंचायत की बैठक में उपस्थित हो सकते हैं।
20 जुलाई को सुबह 11 बजे से दोपहर बाद दो बजे के बीच शपथ दिलाई जाएगी।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे