सभी के हम आभारी हैं, क्षेत्र का विकास मेरी पहली प्राथमिकता–राकेश ब्लाक प्रमुख नौतनवा

सभी के हम आभारी हैं, क्षेत्र का विकास मेरी पहली प्राथमिकता--राकेश ब्लाक प्रमुख नौतनवा

सभी के हम आभारी हैं, क्षेत्र का विकास मेरी पहली प्राथमिकता—राकेश  ब्लाक प्रमुख नौतनवा

नौतनवा से नवनिर्वाचित ब्लाक प्रमुख राकेश मद्धेशिया के ताजपोशी के साक्षी बने नौतनवा विकासखंड के. 116 वीडीसी और भारतीय जनता पार्टी के कई वरिष्ठ नेता।

आई एन न्यूज़ नौतनवा डेस्क:
नौतनवा विकासखंड के नवनिर्वाचित ब्लाक प्रमुख राकेश मद्वेशिया को आज मंगलवार की दोपहर को नौतनवा विकासखंड के सभागार में आयोजित शपथ ग्रहण कार्यक्रम में उन्हें पद और गोपनीयता की शपथ उप जिला अधिकारी नौतनवा राम सजीवन मौर्य ने दिलाया।
शपथ ग्रहण समारोह में उपस्थित बीडीसी सदस्यों को शपथ दिलाया।

भाजपा नेताओं सहित बड़ी संख्या में उपस्थित लोगों को अपने पहली संबोधन में राकेश मद्धेशिया ब्लाक प्रमुख नौतनवा ने कहां की हम सभी के प्रति आभार प्रकट करते हैं, जिन्होंने मेरा सहयोग किया और जिन्होंने नहीं भी किया। क्षेत्र के सर्वांगीण विकास के लिए हमेशा प्रयासरत रहेंगे।
कार्यक्रम में अतिथि के रूप में मंचासीन भारतीय जनता पार्टी के नौतनवा विधानसभा के वरिष्ठ नेता समीर त्रिपाठी ने कहा कि बिना राग द्वेष के समाज और जनता का सेवा करते हुए क्षेत्र का विकास करें। राग द्वेष से मुक्त होकर कार्य करेंगे तभी क्षेत्र का विकास होगा । उन्होंने बैठक हॉल में उपस्थित सभी बीडी सदस्यों ग्राम प्रधानों को बधाई दी और कहा कि राकेश मद्धेशिया ब्लाक प्रमुख के नेतृत्व में क्षेत्र का सर्वांगीण विकास होगा।
नौतनवा के पूर्व ब्लाक प्रमुख रामअधार दुबे ने कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए सभी भेदभाव मिटाकर क्षेत्र का विकास करें जिसे वर्षों वर्ष तक आपको याद रखा जा सके।
सपथ ग्रहण समारोह का संचालन भाजपा नेता प्रदीप सिंह ने किया। वीडियो नौतनवा सुशांत सिंह भी मौजूद रहे।
शपथ ग्रहण की साक्षी बनने के लिए ब्लॉक के सभागार में बड़ी संख्या में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता सहित नौतनवा विधानसभा के भारतीय जनता पार्टी वरिष्ठ नेता सांसद प्रतिनिधि बबलू सिंह, वरिष्ठ नेता प्रदीप सिंह नन्हे सिंह सीताराम लोहिया जितेंद्र जायसवाल, प्रदीप जायसवाल आदि लोग मौजूद रहे।
बता दें कि ब्लॉक मुख्यालय का सभागार पूरी तरह से खचाखच भरा रहा किंतु कोरोना गाइडलाइन का पालन भी किया गया।
शपथ ग्रहण के दौरान क्षेत्राधिकारी नौतनवा कोमल प्रसाद मिश्रा अपने सर्किल के थानेदारों सहित बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों के साथ किसी भी स्थिति निपटने के लिए अलर्ट रहे।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे