कोरोना संक्रमण के दौरान देवदूत के रूप में कार्य किया सफाई कर्मियों ने— गुड्डू खान

कोरोना संक्रमण के दौरान देवदूत के रूप में कार्य किया सफाई कर्मियों ने--- गुड्डू खान

कोरोना संक्रमण के दौरान देवदूत के रूप में कार्य किया सफाई कर्मियों ने— गुड्डू खान
आई एन न्यूज नौतनवा डेस्क;
नौतनवा नगर पालिका के 150 सफाई कर्मचारियों में एक स्वयं सेवी संस्था प्लान इण्डिया के तहत आज
खाद्यान्न वितरित किया गया। आज सोमवार को खाद्यान्न वितरण कार्यक्रम के मुख्य अतिथि नौतनवा विधायक अमन मणि त्रिपाठी तथा विशिष्ट अतिथि के रूप में नौतनवा नगर पालिका अध्यक्ष गुड्डू खान ने कोरोना काल में नगर को कोरोना से बचाने वाले सफाई कर्मियों जिन्हें देवदूत की उपाधि मिली है उनमें खाद्यान्न वितरित किया।
कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए विधायक नौतनवा ने कहा कि “कोरोना काल में हमारे सफाई कर्मियों ने रात-दिन मेहनत कर नगर को कोविड संक्रमण से बचाने का कार्य किया,परिणाम स्वरूप हमारे नगर में संक्रमण बहुत कम रहा,इसके लिए हम अपने सभी कर्मियों का आभार प्रकट करते हैं।
पालिका अध्यक्ष ने कहा कि “लाँकडाउन के दौरान जब पूरा देश घर मे रहने को विवश था ऐसी विकट स्थिति में हमारे सफाई कर्मी अपनी जान कि परवाह किये बिना नगर की साफ -सफाई, सेनेटाइजर व कीटनाशक दवाओं का छिड़काव कर नगर के लोगो को स्वस्थ रखा,साथ ही इन कर्मियों को खाद्यान्न वितरित करने के लिए प्लान इण्डिया को बधाई का पात्र हैं।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से सभासद शाहनवाज खान,प्रहलाद प्रसाद, प्लान के समन्वयक रामकरन,बाल विकास मित्र विनोद कुमार एवं चुल्हाई के अलावा प्रमोद पाठक,गुड्डू उपाध्याय, प्रधान लिपिक रमाशंकर सिंह,संतोष श्रीवा0, रविकांत वर्मा,विंध्याचल सिंह,अफरोज,महबूब आलम, सत्यप्रकाश, गोविन्द प्रसाद,अनुज राय,विवेक शुक्ला,उमेश कुमार के अलावा पालिका के सभी सफाई कर्मचारी उपस्थित रहे।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे