सोनौली बॉर्डर: कॉस्मेटिक दुकानों पर छापा, सात पुलिस के हिरासत में, केस दर्ज

सोनौली बॉर्डर: कॉस्मेटिक दुकानों पर छापा, सात पुलिस के हिरासत में, केस दर्ज

सोनौली बॉर्डर: कॉस्मेटिक दुकानों पर छापा, सात पुलिस के हिरासत में, केस दर्ज
आई एन न्यूज़ सोनौली डेस्क:
भारत नेपाल सीमा के अंतर्राष्ट्रीय महत्व का कस्बा सोनौली में आज मंगलवार को करीब 11:00 बजे से हिंदुस्तान यूनी लीवर की 6 सदस्सीय स्पेशल अपरेशन टीम कस्बे के सात कॉस्मेटिक दुकानों पर छापेमारी कर नंबर 2 का कॉस्मेटिक सामान बरामद कर सात को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है।
खबरों के मुताबिक पड़ोसी राष्ट्र नेपाल से कॉस्मेटिक सामान लाकर भारतीय सीमा में नामी गिरामी कंपनियों के नाम पर धड़ल्ले से दुकानों में सजाकर बेचने की खबर पर कंपनियों को हुई तो उन्होंने अपने द्वारा 6 सदस्सीय टीम गठित कर सोनौली बॉर्डर भेज दिया। सोनौली कस्बे में स्थित सात कॉस्मेटिक की दुकानों पर पुलिस के साथ उक्त टीम ने छापेमारी कर तमाम तरह के महिलाओं द्वारा प्रयोग में लिए जाने वाले प्रसाधन सामग्री डुप्लीकेट कंपनी के सामान बरामद कर 7 लोगों को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया।
इस संबंध में दिल्ली से आई ऑपरेशन टीम का नेतृत्व कर रहे सुभाष शर्मा इंडो नेपाल न्यूज़ को बताया कि सात लोगों की दुकान से महिलाओं द्वारा प्रयोग किए जाने वाले तमाम तरह डुप्लीकेट सामग्री बरामद किया गया है। सातों दुकानदारों के विरुद्ध सोनौली थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई जा रही है। सात दुकानदार पुलिस हिरासत मे है।

महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे