भारतीय ट्रक चालक की भैरहवा में ईट से कूच कर की गयी हत्या का खुलासा, चार गिरफ्तार

भारतीय ट्रक चालक की भैरहवा में ईट से कूच कर की गयी हत्या का खुलासा, चार गिरफ्तार

भारतीय ट्रक चालक की नेपाल में ईट से कूच कर की गयी हत्या का खुलासा, चार गिरफ्तार

आई एन न्यूज सोनौली डेस्क:
नौतनवा के एक राइस मिल से चावल लेकर काठमांडू जा रहे कोल्हुई के ट्रक चालक की हत्या का नेपाल पुलिस ने खुलासा कर दिया है।
नेपाल भैरहवा के तीन युवकों ने चावल लदा ट्रक लूट कर चालक को ईंटों से कूंचकर उसकी हत्या कर दी थी। लाश को डंडा नदी में फेक किया था। इस मामले में चार नेपाली नागरिकों को गिरफ्तार किया गया है।
रुपन्देही जिले के एसपी मनोज कुमार केसी ने मीडिया को बताया कि बीते 4 अगस्त को पुलिस को सूचना मिली कि भारत के सोनौली से एक ट्रक गायब है। उसी दिन भैरहवा के डंडा खोला (छोटी नदी) में एक युवक का शव मिला था। उसकी पहचान महराजगंज के कोल्हुई क्षेत्र के एकसड़वा निवासी तौफीक अहमद पठान के रूप में हुई। वह नौतनवा स्थित एक राइस मिल से चावल लोड कर नेपाल पहुंचाता था। उसकी ससुराल रुपन्देही जिले के पोखरभिंडी में है। अपनी ससुराल में रह रहा तौफीक नेपाल एक ट्रक लेकर आया था और उसके बाद से लापता हो गया था। नेपाल सीमा के पास एक लावारिस ट्रक मिलने और लापता चालक के रूप में तौफीक की तस्दीक होने के बाद पुलिस को एक राह मिली। शव मिलने के बाद पुलिस ने उसकी हत्या के रहस्य का पता लगाना शुरू किया। पता चला कि भारतीय व्यापारी ने काठमांडू के एक व्यापारी नंदन को तौफीक के ट्रक से करीब 11 लाख रुपये का चावल भेजा था। इसकी जानकारी भैरहवा के रहने वाले फल कारोबार से जुड़े सद्दाम कुंजड़ा को हो गई। उसने नंदन को चावल बेचने के लिए बुलाया। नंदन ने ट्रक चालक तौफीक अहमद पठान से सद्दाम को चावल देने और उससे पैसे लेने को कहा।
तौफीक ने नेपाल में प्रवेश करने के बाद सद्दाम से संपर्क किया। सद्दाम के साथ रिजवान अली और महेश कहार भी मिले। उन्होंने रात को ईंटों से कूंचकर तौफी की हत्या कर दी और दो नेपाली ट्रकों में चावल पलट दिया। एक ट्रक चितवन और दूसरा तनहु भेज दिया। आरोपियों में से एक महेश बाद में भारतीय ट्रक को सीमा पार कर सोनौली ले गया।
एसपी ने बताया कि कई टीमें लगाई गई थीं। पुलिस टीमों ने सद्दाम, रिजवान व महेश को भैरहवा से गिरफ्तार किया, जबकि चावल रखने के आरोप में तनहु निवासी सुनील पौडेल की गिरफ्तारी की गई।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे