सोनौली बार्डर: नेपाल से डीजल तस्करी, भारतीय टेलर के साथ दो गिरफ्तार

सोनौली बार्डर: नेपाल से डीजल तस्करी, भारतीय टेलर के साथ दो गिरफ्तार

सोनौली बार्डर: नेपाल से डीजल तस्करी, भारतीय टेलर के साथ दो गिरफ्तारसोनौली बार्डर: नेपाल से डीजल तस्करी, भारतीय टेलर के साथ दो गिरफ्तार

तस्करी का डीजल बरामद , भारतीय टेलर के साथ चालक और खलासी को पुलिस ने सीज कर भैरहवां कार्यालय को सौंपा।

आई एन न्यूज/ नेपाल/भैरहवा
रूपंदेही जिला के भैरहवा सिद्धार्थ नगरपालिका अंतर्गत इलाका पुलिस कार्यालय बेलहिया द्वारा गस्त के दौरान पुलिस टीम ने नेपाल से 22 चक्का भारतीय ट्रेलर RJ 02 GB 4056 नंबर में दो बड़े अंतरिक डीजल टंकी बना कर उसमें 500 लीटर डीजल भर तस्करी के जरिए भारत ले जाने के दौरान नेपाल पुलिस टीम ने उसे पकड़ लिया और वाहन की पूरी सघनता से जांच किया तो तस्करी के लिए बनाए गए डीजल टैंक का पता चल सकता जिस पर पुलिस ने टेलर के चालक और खलासी को अपने कब्जे में ले लिया है।
पकड़े गए चालक चालक ने अपना नाम ओम प्रकाश और खलासी ने राकेश डागुर बताया है जो राजस्थान प्रदेश के जिला करौली गाव ढिंढोरा थाना सूरठ निवासी बताए गए है।
जिल्ला पुलिस कार्यालय रुपन्देही के प्रवक्ता ( प्रहरी नायब उपरीक्षक) सत्यनारायण थापा ने बताया है कि पकड़े गए गाड़ी और डीजल की कीमत लगभग 40 लाख रुपए आका गया है। अवैध इंधन के साथ सवारी साधन और संगलन व्यक्ति को गिरफ्तार कर आवश्यक कार्रवाई के लिए (भैरहवां) भंसार कार्यालय बेलहिया को सौंपा दिया है।

महेश गुप्ता रूपंदेही की रिपोर्ट, सोनौली बॉर्डर महाराजगंज-
उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे