नौतनवा : फसल चराने को लेकर मारपीट पांच घायल, दो की हालत गंभीर

नौतनवा : फसल चराने को लेकर मारपीट पांच घायल, दो की हालत गंभीर

नौतनवा : फसल चराने को लेकर मारपीट पांच घायल, दो की हालत गंभीरनौतनवा : फसल चराने को लेकर मारपीट पांच घायल, दो की हालत गंभीर

नौतनवा : फसल चराने को लेकर मारपीट पांच घायल, दो की हालत गंभीरआई एन न्यूज़ नौतनवा डेस्क:
नौतनवा कस्बे के वार्ड नंबर 16 बहादुर शाह नगर में बीती रात खेत में गाय चराने को लेकर हुए विवाद में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के 5 लोगों को लाठी डंडे से मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया है। पीड़ित पक्ष धारदार हथियार चाकू से भी मारने का आरोप लगाया है।
खबरों के मुताबिक सोमवार की रात करीब 9:00 बजे बहादुर शाह नगर वार्ड नंबर 16 निवासी दीनानाथ के खेत में एक गाय कई दिनों से उनके फसल को चल रही थी जिसे रात में दीनानाथ ने उसे पकड़ लिया और लेकर आ रहे थे कि रास्ते में दूसरा पक्ष जिसका गाया था कम्पोटर वह मिल गया। बात कहा सुनी से शुरू हुई और थोड़ी ही देर में लाठी-डंडे चलने लगे। दिनानाथ ने नौतनवा पुलिस को दिए गए प्रार्थना पत्र में लिखा है कि कंप्यूटर अपने परिवार के 8 लोगों के साथ लाठी डंडा चाकू से लैस होकर मेरे घर चड़ गए मुझे और मेरे परिवार के लोगों को मारा पीटा, मेरे भतीजे बृजमोहन को सीने में चाकू मार दिया जो गंभीर रूप से घायल है। लाठी डंडे की पिटाई से दीनानाथ के कई दर्जन टांके लगे हैं इस मारपीट में कुंडल सुनील मदन दीनानाथ बृजमोहन घायल हो गए हैं जिनमें तीन की हालत गंभीर बताए जा रहे हैं। सभी घायलों का उपचार चल रहा है ।
इस संबंध में अभी पुलिस का पक्ष नहीं मिल पाया है।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे