सोनौली: किशोरी के साथ दुष्कर्म के मामले में 22 घंटे पीड़िता को घुमाती रही पुलिस,केस दर्ज

सोनौली: किशोरी के साथ दुष्कर्म के मामले में 22 घंटे पीड़िता को घुमाती रही पुलिस,केस दर्ज

सोनौली: किशोरी के साथ दुष्कर्म के मामले में 22 घंटे पीड़िता को घुमाती रही पुलिस,केस दर्जसोनौली: किशोरी के साथ दुष्कर्म के मामले में 22 घंटे पीड़िता को घुमाती रही पुलिस,केस दर्ज
आई एन न्यूज़ सोनौली डेस्क:
सोनौली कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में बीते शुक्रवार की दोपहर को एक युवक द्वारा गांव के ही एक 16 वर्षीय बालिका को जबरिया खींचकर घर में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता के बाबा द्वारा पुलिस को तहरीर देने के बाद भी 22 घंटे तक पीड़िता को पुलिस घुमाती रही, उच्चाधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद पुलिस ने देर शाम मुकदमा दर्ज कर लिया है।
शुक्रवार की दोपहर को सोनौली कोतवाली पुलिस को पीड़िता के बाबा द्वारा दिए गए प्रार्थना पत्र में आरोप लगाया गया है कि गांव के अरबाज नामक युवक ने अपने घर के सामने से गुजर रही 16 वर्षीय बालिका को जबरिया खींच कर अपना घर में ले जाकर बंद कर दिया और उसके साथ मुंह काला किया, उस समय बालिका के घर कोई नहीं था। सभी लोग नौतनवा आवश्यक कार्य से आए हुए थे। जब शाम को उसके बाबा घर गए तो बालिका तथा कुछ लोगों ने पूरे घटनाक्रम को उसके बाबा को बताया। जिस पर बाबा ने सोनौली पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर पूरे घटनाक्रम से अवगत कराते हुए मुकदमा दर्ज करने के लिए प्रार्थना पत्र दिया किंतु पुलिस दुष्कर्म पीड़िता को करीब 22 घंटे तक घुमाने के बाद देर शाम से मुकदमा दर्ज कर लिया।
बताया गया है कि दुष्कर्म के मामले को छेड़छाड़ में परिवर्तित करने के लिए पुलिस ने बहुत कुछ स्वांग रचा लेकिन अपने मंसूबों में सफल नहीं हो पाए अंततः पुलिस को धारा 376 आईपीसी 3-4 के तहत मुकदमा दर्ज कर पूरे मामले की जांच में पुलिस जुट गई है।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे