सोनौली: शिवम त्रिपाठी, सोशल मीडिया पर बोले- विकास की ऐसी इबारत लिखूंगा….

सोनौली: शिवम त्रिपाठी, सोशल मीडिया पर बोले- विकास की ऐसी इबारत लिखूंगा....

सोनौली: शिवम त्रिपाठी, सोशल मीडिया पर बोले- विकास की ऐसी इबारत लिखूंगा….

सोनौली: शिवम त्रिपाठी, सोशल मीडिया पर बोले- विकास की ऐसी इबारत लिखूंगा....सोनौली नगर पंचायत क्षेत्र के माता पिता तुल्य जनता के दिलों में हम बसते हैं —शिवम त्रिपाठी

आई एन न्यूज़ सोनौली डेस्क:
भारत- नेपाल सीमा पर स्थित आदर्श नगर पंचायत सोनौली के विकास पुरुष गरीबों के मसीहा कहे जाने वाले स्वर्गीय सुधीर त्रिपाठी के सुपुत्र शिवम त्रिपाठी अध्यक्ष नगर पंचायत सोनौली प्रतिनिधि का नाम सिलापट पर लिखे जाने को लेकर इस समय चर्चाओं का बाजार गर्म है। इस मुद्दे पर शिवम त्रिपाठी ने आज सोशल मीडिया के जरिए यह बताने का प्रयास किया है कि विकास की गति धमेगी नही बल्कि नगर पंचायत में विकास की गति अभी और रफ्तार पकड़ेंगी।
शिवम त्रिपाठी ने अपने सोनौली नगर पंचायत क्षेत्र की जनता के लिए लिखे गए संदेश में लिखा है कि तुम मिटाते रहो पत्थरों से मेरा नाम मैं विकास की ऐसी इबारत लिखूंगा मिटाने वाले हाथ कम और पत्थर ज्यादा मिलेंगे, पत्थरों से तो मेरा नाम हटवा सकते हो, लेकिन हम अपने मां-बाप तुल्य सोनौली क्षेत्र की जनता के दिल में बसते हैं वहां से कैसे निकालोगे? मां-बाप तुल्य जनता के दिल में घर नहीं इमारत बनाए बैठे हैं, वहां से कैसे निकालोगें। उन्होंने यह भी कहा है कि हम कहीं जाने वाले नहीं हैं। हम आपके दिल में बसते हैं और दिल में बसे रहेंगे।
शिवम के इस पोस्ट पर तमाम प्रतिक्रिया आ रही है, हर तरफ से उनको सोशल मीडिया में समर्थन मिल रहा है। सभी उन्हें अपना आशीर्वाद दे रहे है।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे