कलयुगी पुत्र ने पिता को पीट कर मार डाला, फरार

कलयुगी पुत्र ने पिता को पीट कर मार डाला, फरार

कलयुगी पुत्र ने पिता को पीट कर मार डाला, फरार
आई एन न्यूज फरेंदा डेस्क:
स्थानीय थाना क्षेत्र के गनेशपुर गांव में बंटवारे के विवाद में बेटे की पिटाई से पिता की मौत हो गई। इससे पहले स्वजन उन्हें इलाज के लिए गोरखपुर स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। मौत के बाद पुलिस ने आरोपित बेटे देवानंद के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
खबरो के मुताबिक गनेशपुर गांव निवासी बहादुर साहनी के देवानंद, सदानंद और जानकीनंद तीन पुत्र हैं। दोपहर देवानंद अपने अन्य भाइयों के बीच बंटवारे के विवाद को लेकर अपने पिता बहादुर से उलझ गया। बात बढ़ने पर आरोपित बेटा देवानंद ने कुदाल के बेट से पिता बहादुर पर हमला कर न सिर्फ उनका सिर फोड़ कर गंभीर रूप से घायल कर दिया
घायल बहादुर को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बनकटी में भर्ती कराया गया, जहां से चिकित्सकों ने स्थिति गंभीर देखते हुए गोरखपुर बीआरडी मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया। परिजनो ने उन्हें गोरखपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया था, जहां उनकी मौत हो गई।
इस सबंध में फरेंदा थानाध्यक्ष गिरिजेश उपाध्याय ने बताया कि मामले में मृतक के पोते भवनाथ साहनी की तहरीर पर आरोपित देवानंद के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपित की तलाश की जा रही है।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे