सोनौली- सरहदी क्षेत्रों में लगातार हो रही बारिश, एनएच मार्ग 24 पर गड्ढा, दुर्घटनाएं बढ़ी

सोनौली- सरहदी क्षेत्रों में लगातार हो रही बारिश, एनएच मार्ग 24 पर गड्ढा, दुर्घटनाएं बढ़ी

सोनौली- सरहदी क्षेत्रों में लगातार हो रही बारिश, एनएच मार्ग 24 पर गड्ढा, दुर्घटनाएं बढ़ी सोनौली- सरहदी क्षेत्रों में लगातार हो रही बारिश, एनएच मार्ग 24 पर गड्ढा, दुर्घटनाएं बढ़ीसोनौली- सरहदी क्षेत्रों में लगातार हो रही बारिश, एनएच मार्ग 24 पर गड्ढा, दुर्घटनाएं बढ़ी
आई एन न्यूज़ सोनौली डेस्क:
बीते कई दिनों से पड़ रही भीषण गर्मी और उमस से आज मंगलवार तड़के से हो रही बारिश के कारण लोगों को काफी राहत मिली है।
जानकारी के मुताबिक सरहदी क्षेत्र में मंगलवार तड़के से लगातार बारिश हो रही है। जिसके कारण एनएच मार्ग पर सड़क दुर्घटना में भी बढ़ गई हैं। गोरखपुर सोनौली मार्ग पर सोनौली थाना क्षेत्र के कुनसेरवा के पास एनएच के मुख्य मार्ग में हुए गड्ढे में आज कई बाइक सवार गिरकर चोटिल हो गए। इसी तरह नौतनवा से सोनौली जाने वाली अंदर मार्ग पर सड़क कई स्थान पर टूट जाने के कारण जगह जगह सड़क में गड्ढे हो गए हैं, और गड्ढा पानियों से भर गया है। बाइक सवार राहगीरों तथा चार पहिया छोटे वाहनों को गड्ढे का अंदाज न होने के कारण उसमें गिर रहे हैं। आज कई बाइक सवार गड्ढे में गिर कर चोटिल हो गए है।
मंगलवार सुबह से ही लगातार बरसात होने के कारण लोगों को काफी दिक्कत झेलने पड़ रहे हैं। लोग घरों में दुबके पड़े हैं। जब कि नौतनवा नगर में भी कई स्थानों पर जल जमाव हो गए हैं। इस बारिश ने किसानों का लाभ और हानि दोनों हो रहा है। इस समय किसानों ने मुख्य फसल धान के खेतों बोवनी कर रखी है। बारिश के कारण धान की फसलें कई जगह लोट गए। जिससे उन्हें भारी नुकसान होने की खबर है। मौसम विभाग की मानें तो आकाश में बादल सक्रिय है और आने वाले दिनों में भी अच्छी बारिश की संभावना है।

महाराजगंज उत्तर प्रदेश

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे