सोनौली नगर पंचायत के 6 वार्डों में घुसा पानी, बाढ़ में घुस पहुंचे शिवम, जाना हाल

सोनौली नगर पंचायत के 6 वार्डों में घुसा पानी, बाढ़ में घुस पहुंचे शिवम, जाना हाल

सोनौली नगर पंचायत के 6 वार्डों में घुसा पानी, बाढ़ में घुस पहुंचे शिवम, जाना हालसोनौली नगर पंचायत के 6 वार्डों में घुसा पानी, बाढ़ में घुस पहुंचे शिवम, जाना हाल
आई एन न्यूज़ सोनौली डेस्क:
आदर्श नगर पंचायत सोनौली के 6 वार्ड पूरी तरह से बाढ़ की चपेट में आ गया है। रोहिन नदी का पानी पंचायत क्षेत्र के छह प्रमुख वार्डों में घुसने की खबर मिलते ही शिवम त्रिपाठी अध्यक्ष नगर पंचायत सोनौली प्रतिनिधि बाढ़ से प्रभावित मोहल्लों में पहुंचकर वार्ड के लोगों से मिलकर उन्हें हर संभव मदद का आश्वासन दिया। सोनौली नगर पंचायत क्षेत्र के 6 वार्डों में बाढ़ के पानी घुसने की सूचना पर स्वयं एसडीएम नौतनवा भी मौके पर पहुंचे और शिवम त्रिपाठी ने उन्हें पूरी स्थिति से अवगत कराया।
खबरों के मुताबिक आज तड़के नेपाल से निकलने वाली रोहिनी नदी भारतीय सीमा में उफान पर आ गई और तांडव मचाना शुरू कर दिया।
बाढ़ ने इस तरह विकराल रूप धारण किया है कि वह सोनौली के नजदीक पहुंच गई है। सोनौली के एसएसबी रोड पर एसएसबी कैंप में पानी घुस गया और सड़क पर चार फिट ऊंचा पानी बह रहा है। इतना ही नहीं त्रिलोकपुर, जारा, रेहरा, नौनिया, सिरसिया, सुकरौली सीमालीपुर गांव में पानी घुस गया है। यह सभी गांव सोनौली नगर पंचायत क्षेत्र में पडता हैं।
सोनौली नगर पंचायत क्षेत्र में बाढ़ की खबर मिलते ही शिवम त्रिपाठी आज सुबह सबसे पहले दलित वार्ड सुकरौली पहुंचे, सुकरौली गांव के कुछ हिस्सों में ही पानी घुसा है, वहां के लोगों से मिलकर उनका कुशल क्षेम जाना और उन्हें सहायता दिलाने की बात कही । इसके उपरांत शिमालीपुर,त्रिलोकपुर, जारा, रेहरा, नौनिया, सियरहिया, पिपरहिया जो बाढ से पुरी तरह से घिरा हुआ है और तमाम लोगों के घरों में पानी घुस गया हैं, बाढ़ में घुसकर शिवम त्रिपाठी उन पीड़ित परिवारों से मिले उनका कुशल क्षेम जाना और उनके भोजन व्यवस्था कराने में जुटे हुए है।
बता दें कि सोनीली नगर पंचायत क्षेत्र के एक दर्जन गांव जो 6 वार्ड में विभाजित है, जिसमें पानी घुस गया है। कुछ लोग घरों में दुबके हैं तो कुछ लोग परिवार के साथ सड़क पर आ गए हैं । शिवम ने सभी पीड़ितों से मिलकर उन्हें हर संभव मदद का आश्वासन दिया।
इस मौके पर मुख्य रूप से सभासद बेचन प्रसाद, आमिर आलम, आशुतोष तिवारी, प्रदीप नायक, बबलू सिंह, प्रेम यादव, अशर्फीलल सहित दर्जनों लोग मौजूद रहे।

महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे