नौतनवां अण्डरपास मामला – गुड्डू खान ने रेल महाप्रबंधक को सौपा ज्ञापन

नौतनवां अण्डरपास मामला - गुड्डू खान ने रेल महाप्रबंधक को सौपा ज्ञापन

नौतनवां अण्डरपास मामला– गुड्डू खान ने रेल महाप्रबंधक को सौपा ज्ञापन

आई एन न्यूज नौतनवा डेस्क:
नौतनवा रेलवे स्टेशन के दक्षिणी छोर पर अर्धनिर्मित अण्डरपास पर कल दोपहर 3 बजे के आस-पास नौतनवा नगर के वार्ड नं0 1 इंद्रा नगर निवासी प्रमोद शर्मा पुत्र हरि प्रसाद शर्मा की पैर फिसलने के कारण उक्त अण्डरपास में डूबने से मृत्यु हो गयी। जिसको लेकर आज नौतनवा नगर पालिका अध्यक्ष गुड़डू खान ने एक प्रतिनिधि मण्डल के साथ स्टेशन मास्टर से मुलाकात कर रेल महाप्रबंधक को सम्बोधित एक ज्ञापन सौंप तत्त्काल अण्डरपास से पानी की निकासी,अधूरे निर्माण को जल्द से जल्द पूरा करने तथा मृतक परिवार को अहेतूक सहायता हेतू अनुरोध किया हैं।
इस अवसर पर पालिका अध्यक्ष ने बताया कि “कल अण्डरपास में डूबने से प्रमोद शर्मा की हुई आकस्मिक मौत से पूरा नगर आक्रोशित हैं जिसके सम्बंध में आज रेल महा प्रबंधक पुरवोत्तर रेलवे गोरखपुर को संबोधित एक ज्ञापन स्टेशन मास्टर को सौप कर जल्द से जल्द समाधान करने की अपील किया गया हैं । अगर जल्द कार्यवाही अमल में नही लाई गयी तो हम अग्रिम रणनीति बनाने पर विवश हो जाएंगे।
नौतनवा स्टेशन मास्टर राम एकवाल महतो ने बताया कि “कल रेलवे अण्डरपास में हुई दर्दनाक घटना के बारे में उच्चाधिकारियों को अवगत करा दिया गया हैं।
रेलवे सुरक्षा बल नौतनवा के चौकी प्रभारी लोकेश कुमार ने बताया कि “आपके ज्ञापन देने के उपरान्त तत्त्काल पानी के निकासी की व्यवस्था तथा उक्त अण्डरपास पर एक चौकीदार की तत्त्काल ड्यूटी लगा दी गयी हैं। घटना से रेलवे प्रशासन भी दुखी है।
मांग पत्र सौंपने वालों में मुख्य रूप से शाहनवाज खान,जलकल अभियंता सुरेन्द्र यादव,चन्दन चौधरी,धर्मात्मा जायसवाल,पप्पू जाय0 उर्फ चड्ढा, प्रमोद पाठक,अनिल जायसवाल, विंध्याचल सिंह, विपिन सिंह आदि लोग उपस्थित रहे।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे