सोनौली- श्री राम जानकी मंदिर के विकास में अवरोध हुआ तो बर्दाश्त नहीं— महेंद्र

सोनौली- श्री राम जानकी मंदिर के विकास में अवरोध हुआ तो बर्दाश्त नहीं--- महेंद्र

सोनौली- श्री राम जानकी मंदिर के विकास में अवरोध हुआ तो बर्दाश्त नहीं— महेंद्र ( देखें वीडियो)

 

हिंदू मुस्लिम आस्था का केंद्र श्री राम जानकी मंदिर में अराजक तत्वों द्वारा अवरोध के विरोध में सोनौली की जनता उतरेंगी सड़क पर।
आई एन न्यूज़ सोनौली डेस्क:
भारत नेपाल सीमा कि अंतरराष्ट्रीय महत्व के कस्बा सोनौली के मुख्य चौराहे पर स्थित हिंदुओं की आस्था से जुड़ा अति प्राचीन मंदिर श्री राम जानकी मंदिर पर कूट रचित ढंग से आधिपत्य जमाने का प्रयास करने वाले लोगों की मंसूबे को पुलिस ने विफल कर दिया है । मंदिर के पूजा अर्चना के लिए आय के स्रोत पर कब्जा जमाने की मंशा विफल हो गई है।
इस पूरी घटना से एक युवक पागल सा हो गया है, और वह नगर में ऊल जुलूल हरकत करते हुए सोशल मीडिया के जरिए अनर्गल प्रलाप कर रहा है।
हालां की पुलिस ने उसे एक रात अभी हवालात की हवा भी खिलायी इलाज भी किए, लेकिन अपने हरकतों से वह बाज नहीं आ रहा। लगातार हिंदुओं की आस्था श्री राम जानकी मंदिर के विकास में गुंडई के बदौलत व्यवधान पैदा कर रहा है। जिसके कारण सोनौली नगर के लोगों में आक्रोश में पनप रहा है।
इस मामले में भारतीय जनता पार्टी के नेता सोनौली के पूर्व प्रधान महेंद्र जायसवाल ने आज सोशल मीडिया पर जारी एक वीडियो में जो कुछ भी कहा है वह निश्चित रूप से वह आम जन की आवाज है, और प्रशासन को इस मुद्दे को गंभीरता से लेना चाहिए। आइए सुनते हैं महेंद्र जायसवाल ने श्री राम जानकी मंदिर प्रकरण पर क्या कहां ?
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे