नौतनवा– भाजपा नेता के साथ दुर्व्यवहार, आक्रोशित भाजपाई पहुंचे सीओ कार्यालय

नौतनवा-- भाजपा नेता के साथ दुर्व्यवहार, आक्रोशित भाजपाई पहुंचे सीओ कार्यालय

नौतनवा– भाजपा नेता के साथ दुर्व्यवहार, आक्रोशित भाजपाई पहुंचे सीओ कार्यालय

आई एन न्यूज़ नौतनवा डेस्क:
सीमावर्ती क्षेत्र की पुलिस नए फार्मूले पर काम करना शुरू कर दी है, सम्मानित नागरिकों को छोड़ेंगे नहीं और क्षेत्र के तस्करों को छेड़ेंगे नहीं इस फार्मूले पर सोनौली कोतवाली के खनुवा चौकी प्रभारी ने कार्य शुरू कर दिया है।
खंनुवा चौकी पुलिस भारतीय जनता पार्टी के नौतनवा नगर मंत्री को इसी फार्मूले पर कार्य करते हुए उनके प्रतिष्ठा को धूमिल करने का प्रयास किया। खनुवा चौकी प्रभारी के कार्यप्रणाली से भारतीय जनता पार्टी के लोगों में आक्रोश व्याप्त है।
आक्रोशित भाजपा कार्यकर्ताओं ने आज भारतीय जनता पार्टी के जिला कार्यसमिति सदस्य वरिष्ठ नेता जितेन्द्र जायसवाल के नेतृत्व में क्षेत्राधिकारी नौतनवा को चौकी प्रभारी के क्रियाकलाप से अवगत कराते हुए उनके विरुद्ध कार्रवाई की मांग करते हुए क्षेत्राधिकारी नौतनवा को एक मांग पत्र सौंपा है।
खबरों के मुताबिक भारतीय जनता पार्टी नौतनवा नगर मंडल के नगर मंत्री सुधांशु वर्मा जिनकी खनुवा में अपनी एक प्रतिष्ठान है। वह सोमवार की शाम को अपने प्रतिष्ठान से अपनी बुलेट बाइक से घर के लिए आ रहे थे कि डाली पोखरे के पास चौकी प्रभारी खनुवा अपने पूरे दलबल के साथ वाहन चेकिंग कर रहे थे, चेकिंग के दौरान उन्हे रोक लिया और बिना वजह घंटों रोके रखा और परिचय देने के बाद भी दरोगा के कान पर जूं नहीं रेगा। इतना ही नहीं चौकी प्रभारी उनकी मौजूदगी में तस्करों के आवागमन पर कोई रोक टोक नहीं लगाया और पूछे जाने पर कहते रहे कि यह सब पुराने परिचित हैं।
पुलिस की कार्यप्रणाली की खबर जब भारतीय जनता पार्टी के नेताओं को हुई तो वह आक्रोशित हो गए और आज मंगलवार को भाजपा के वरिष्ठ नेता जितेंद्र जायसवाल के नेतृत्व में भाजपा के पदाधिकारियों ने क्षेत्राधिकारी नौतनवा कोमल प्रसाद मिश्र को ज्ञापन सौप कर कार्रवाई की मांग की।
इस मामले को क्षेत्राधिकारी नौतनवा ने गंभीरता से लेते हुए तत्काल चौकी प्रभारी को अपने कार्यालय बुलाकर उन्हें कड़ी फटकार लगाई और पूरे मामले की जांच कराने की बात कहीं है।

इस मौके पर मुख्य रूप से नौतनवा नगर के पूर्व चेयरमैन सीता राम लोहिया, राजन राजन वर्मा, सुनील गुप्ता, सोहन मद्धेशिया, रवि मोदनवाल, विशाल वर्मा सहित दर्जनों भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे