सोनौली नगर पंचायत की एक एक गली रोशनी युक्त कीचड़ मुक्त होगा– शिवम त्रिपाठी

सोनौली नगर पंचायत की एक एक गली रोशनी युक्त कीचड़ मुक्त होगा-- शिवम त्रिपाठी

सोनौली नगर पंचायत की एक एक गली रोशनी युक्त कीचड़ मुक्त होगा– शिवम त्रिपाठी
आई एन न्यूज सोनौली डेस्क: सोनौली नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड नंबर 11 बाल्मीकि नगर में लंबे समय से सड़क के अभाव में वार्ड वासी काफी परेशान थे, बरसात के दिनों मे वार्ड में आना जाना मुश्किल हो जाता था।

आज बुधवार की सुबह वार्ड भ्रमण पर निकले नगर पंचायत सोनौली अध्यक्ष प्रतिनिधि शिवम त्रिपाठी को वार्ड के लोगों ने घेर लिया और अपनी पीड़ा सुनाया। वार्ड के लोगों की पीड़ा सुनकर वह काफी दुखी हुए और उन्होंने तत्काल सड़क निर्माण का निर्देश निर्गत किया। नगर पंचायत सोनौली वार्ड नं०11 वाल्मीकिनगर मे Pwd सड़क से काली मंदिर होते हुए रमजान के घर तक सड़क निर्माण कि कार्य शुरू करा दिया।

शिवम के त्वरित कार्रवाई से वार्ड के लोगों का खुशी का ठिकाना ना रहा, सभी ने शिवम के उज्जवल भविष्य की आशीर्वाद देते हुए उनके प्रति धन्यवाद ज्ञापित किया।
इस मौके पर वार्ड वासियों के प्रसन्नता को देख श्री त्रिपाठी ने कहा कि सड़क के अभाव में उक्त मोहल्ले के लोगों को आवागमन में काफी दिक्कत हो रही थी जिसको ध्यान में रखते हुए आज मैंने इस सड़क का निर्माण कार्य शुरू करा दिया । जिससे अब उक्त मोहल्ले के लोगों को कीचड़ से होकर नही गुजरना पड़ेगा। हमारा संकल्प है नगर के प्रत्येक वाडौ को रोशनी युक्त और कीचड़ मुक्त बनाना जिस पर हम निरंतर कार्य कर रहे हैं।
इस मौके पर वार्ड के लोगों में मुख्य रूप से वार्ड के सभासद वकील अहमद,बेचन प्रसाद,प्रदीप नायक,अमीर आलम,व्यापार मण्डल अध्यक्ष बबलू सिंह,आशुतोष त्रिपाठी,हाजी अब्दुल कय्यूम, देवेंद्र जायसवाल,रमजान,एजाज अहमद,राजकुमार मद्धेशिया सहित तमाम लोग मौजूद रहें।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे