सिद्धार्थ शुक्ला का थोड़ी देर में अंतिम संस्कार, आखिरी बार देखने पहुंचीं शहनाज गिल

सिद्धार्थ शुक्ला का थोड़ी देर में अंतिम संस्कार, आखिरी बार देखने पहुंचीं शहनाज गिल

सिद्धार्थ शुक्ला का थोड़ी देर में अंतिम संस्कार आखिरी बार देखने पहुंचीं शहनाज गिल

आई एन न्यूज नई दिल्ली डेस्क:
एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक के चलते निधन हो गया। उनके निधन की खबर से टीवी और फिल्म इंडस्ट्री दोनों ही सदमे में हैं। उनके फैन्स को तो यकीन ही आ रहा था कि महज 40 साल की उम्र में कोई अचानक इस तरह दुनिया छोड़ कर चला गया।
सिद्धार्थ शुक्ला के पार्थिव शरीर को लेकर कूपर अस्पताल से एम्बुलेंस निकल चुकी है। ओशिवारा श्मशाम घाट और सिद्धार्थ शुक्ला के घर पर सिद्धार्थ के करीबी पहुंच चुके हैं।
कूपर अस्पताल के बाहर सिद्धार्थ के फैन्स अपने फेवरेट स्टार की आखिरी झलक पाने के लिए जमा हो रहे हैं। पुलिस भीड़ पर काबू पाने की कोशिश में लगी है। सिद्धार्थ शुक्ला के पार्थिव शरीर को उनके घर और ब्रह्मकुमारी के बजाए सीधे शमशान घाट लेकर जाया जाने की खबर आ रही है। शमशान में ही सिद्धार्थ की सारी अंतिम क्रिया होगी। कूपर अस्पताल के बाहर फूलों से सजी खड़ी है जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला के पार्थिव शरीर को अंतिम यात्रा के लिए ले जाया जाएगा। पहले खबर आ रही थी कि सिद्धार्थ के शव को पहले घर ले जाएंगे जहां कुछ अंतिम क्रिया से पहले के काम होने हैं। सिद्धार्थ के घर पर उनके साथी कलाकार अर्जुन बिजलानी संग आसिम रियाज और अन्य पहुंचे हुए हैं।
मीडिया रिपोर्ट्स की अनुसार कूपर हॉस्पिटल द्वारा प्राथमिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट पुलिस को सौंपी गई है। इस रिपोर्ट के अनुसार सिद्धार्थ के शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं मिले हैं, केमिकल जांच के बाद डिटेल रिपोर्ट की संभावना है। रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला की विसरा रिपोर्ट के लिए सैंपल प्रिजर्व किया है। डॉक्टर्स द्वारा दी गई रिपोर्ट के अनुसार किसी लंबी बीमारी से पीड़ित थे या नहीं इसके लिए हिस्टोपैथोलॉजिकल स्टडी की करने की भी तैयारी की जा रही है। सिद्धार्थ का पार्थिव शरीर उनके मुंबई स्थित आवास पर पहुंचेगा जिसके बाद उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।
(सूत्र)

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे