चौक: गोवंश की हत्‍या के आरोप में तीन गिरफ्तार ,एसपी ने किया खुलासा

चौक: गोवंश की हत्‍या के आरोप में तीन गिरफ्तार ,एसपी ने किया खुलासा

चौक: गोवंश की हत्‍या के आरोप में तीन गिरफ्तार ,एसपी ने किया खुलासा
आई एन न्यूज महराजगज डेस्क:
चौक थाना क्षेत्र के टीकर गांव में गोवंश की हत्‍या करने के आरोप में पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक अभी भी फरार है। आरोपितों की निशानदेही पर गांव के ही तालाब से न सिर्फ गो मांस बल्कि हत्या में प्रयुक्त धारदार हथियार भी बरामद किया है। पकड़े गए तीनों युवकों ने पुलिस को जो कहानी सुनाई वह यध् है कि
अजीबोगरीब है मुनीर के घर आयोजित वलीमा में मांस घटने पर उन्होंने घटना को अंजाम दिया था, लेकिन मामला उजागर होने के बाद उनका मंसूबा फेल हो गया ।
पुलिस अधीक्षक महाराजगंज प्रदीप गुप्ता ने प्रेसवार्ता कर पर्दाफाश किया है।
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि 30 अगस्त की रात में चौक थाना क्षेत्र के टीकर गांव में मधुसुदन प्रसाद त्रिपाठी की गोशाला के बगल में ही आरोपितों ने उनके गोवंश की हत्या कर मांस उठा ले गए थे। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी थी। घटनास्थल से मुनीर के घर की तरफ जाने वाले रास्ते पर कई स्थानों पर खून के निशान मिलने से शक के आधार पर मुनीर सहित टीकर और परसौनी गांव के आठ से अधिक लोगों से पूछताछ की जा रही थी। इसी बीच परसौनी गांव के तालाब से गोवंश का मांस और अन्य अवशेष बरामद हो गए। मांस बरामदगी के बाद मुनीर टूट गया और अपराध स्वीकार कर लिया। उसके बयान के आधार पर उसके साथी अनवर और निसार को भी गिरफ्तार कर लिया गया। इनके पास से 5300 रुपये नकद, दो चाकू, एक चापड़, एक ठीहा भी बरामद किया गया।
पकड़े गए लोगो ने यह भी बताया की 31 अगस्त को मुनीर के घर वलीमा का आयोजन था, जिसमें उसने बकरी का मांस काटने वाले अनवर से 60 किलो मांस का आर्डर दिया था। शेष 45 किलो के लिए 30 अगस्त की रात मुनीर ने अनवर, निसार और नक्सा-बक्सा निवासी अजीजुद्दीन के साथ घटना को अंजाम दे दिया। मामले को चोरी का रूप देने के लिए आरोपितों ने साक्ष्य मिटाने का भी प्रयास किया था, लेकिन खून मिलने से मामला उजागर हो गया और आरोपित अपने मंसूबे में फेल हो गए। पूरे मामले में अजीजुद्दीन अभी भी फरार है। शेष तीनों आरोपितों के खिलाफ गोवध अधिनियम सहित क्रिमिनल एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे