सोनौली श्रीरामजानकी मंदिर: रंगदारी वसुलने के आरोप मे सुरेश मणि गिरफ्तार, जेल

सोनौली श्रीरामजानकी मंदिर: रंगदारी वसुलने के आरोप मे सुरेश मणि गिरफ्तार, जेल

सोनौली श्रीरामजानकी मंदिर: रंगदारी वसुलने के आरोप मे सुरेश मणि गिरफ्तार, जेल
आई एन न्यूज़ सोनौली डेस्क:
सोनौली कस्बे में स्थित श्री राम जानकी मंदिर परिसर की दुकान में जबरिया घुसकर क्षतिपहुंचाना और किरायेदारों से धमका कर अवैध वसूली करने के आरोप में सोनौली के व्यापारी विनय वर्मा की तहरीर पर पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर अनुराग मणि पुत्र सुरेश मणि त्रिपाठी तथा आनंद मणि त्रिपाठी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था जब कि सुरेश मणि फरार हो गया था जिन्हें पुलिस ने आज तड़के गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस के मुताबिक विनय वर्मा पुत्र गणेश वर्मा वार्ड नंबर 11 बाल्मीकि नगर नगर पंचायत सोनौली निवासी ने गुरूवार को पुलिस को तहरीर देकर बताया कि प्रार्थी के पिता श्री राम जानकी मंदिर में दुकान ले रखे है। शुक्रवार को उक्त दुकान में मैं बैठा था, इसी बीच करीब 2:15 बजे अनुराग मणि तथा आनंद मणि,सुरेश मणि दुकान पर आए और जबरदस्ती रंगदारी मांगने लगे विरोध करने पर दुकान में रखा सामान सड़क पर फेंक दिया और और जमकर हंगामा मचाया।
विनय की प्रार्थना पत्र पर सोनौली पुलिस ने धारा 387, 427, 452, 504, 506, 7 सीएलए 1932 के तहत मुकदमा दर्ज कर अनुराग मणि तथा आनंद मणि को गिरफ्तार कर लिया, जब कि सुरेश मणि मौके से फरार हो गया था।
प्रभारी निरीक्षक सोनौली शशांक शेखर राय ने बताया कि हंगामा मचाने वाले तीनों व्यक्तियों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत किया गया था जिनमें दो व्यक्तियों को व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया गया था। और तीसरे सुरेश मणि की तलाश की जा रही थी । आज रविवार तड़के सोनौली बॉर्डर के पास से उन्हें गिरफ्तार कर उपरोक्त धाराओं में चालान किया जा रहा है।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे