सोनौली–केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री को किसानों की समस्याओं से शिवम ने कराया अवगत

सोनौली--केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री को किसानों की समस्याओं से शिवम ने कराया अवगत

सोनौली–केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री को किसानों की समस्याओं से शिवम ने कराया अवगत
आई एन न्यूज नौतनवां डेस्क:
केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री पंकज चौधरी के नौतनवां स्थित डाक बंगले मे आगमन पर उनका शिवम त्रिपाठी अध्यक्ष नगर पंचायत उनवल प्रतिनिधि स्वागत किया। और एक औपचारिक मुलाकात में शिवम त्रिपाठी ने वित्त राज्य मंत्री को सोनौली में प्रस्तावित इंटीग्रेटेड चेकपोस्ट में अधिग्रहण हो रहे भूमि का किसानों को उचित मुआवजा दिलाने की मांग रखी ।
श्री त्रिपाठी ने श्री चौधरी से कहा कि सोनौली नगर क्षेत्र के किसानों का इंटीग्रेटेड चेक पोस्ट के लिए अधिग्रहण हो रहे भूमि का उचित मुआवजा नही मिल पा रहा है। जिससे किसान काफी परेशान हैं।
अध्यक्ष प्रतिनिधि का केंद्रीय राज्य मंत्री ने बातों को गंभीरता से लेते हुए श्री त्रिपाठी को आश्वस्त किया कि बहुत जल्द ही किसानों के इस समस्या का समाधान कराते हुए किसानो को 84 लाख रुपये प्रति एकड़ के हिसाब से मुआवजा दिलाया जायेगा।
शिवम त्रिपाठी ने सोनौली नगर क्षेत्र के कुंसेरवा में पी०डब्लू०डी की सड़क जो अत्यंत जर्जर हो चुका है ।
जिससे आये दिन लोग दुर्घटना का शिकार होते हैं। इस समस्या से भी मंत्री जी से अवगत कराया, जिसपर तत्काल मंत्री जी ने संबंधित अधिकारियों को आदेशित किया कि इस सड़क को सही कराया जाये। शीघ्र ही सड़क का पुनर्निर्माण कार्य शुरू हो जायेगा।
इस मौके पर मुख्य रूप से न०पा०नौतनवां के अध्यक्ष गुड्डू खान,ऋषि त्रिपाठी,बबलू सिंह,समीर त्रिपाठी, व्यापार मण्डल अध्यक्ष बबलू सिंह,बंटी पाण्डेय, सभासद बेचन प्रसाद,प्रदीप नायक,अमीर आलम,आशुतोष त्रिपाठी,अमित जायसवाल सहित तमाम लोग उपस्थित रहें।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे