नौतनवा- मरचहवा टोले पर दो सौ मी० बाध बाधने पहुंची हियुवा टीम, ग्रामीणों ने किया स्वागत

नौतनवा- मरचहवा टोले पर दो सौ मी० बाध बाधने पहुंची हियुवा टीम, ग्रामीणों ने किया स्वागत

नौतनवा- मरचहवा टोले पर दो सौ मी० बाध बाधने पहुंची हियुवा टीम, ग्रामीणों ने किया स्वागतनौतनवा- मरचहवा टोले पर दो सौ मी० बाध बाधने पहुंची हियुवा टीम, ग्रामीणों ने किया स्वागत
आई एन न्यूज़ नौतनवा डेस्क:
नौतनवा विकासखंड के ग्राम सभा के मरचहवा टोले पर रोहिनी नदी की बांढ जिस तरह से गांव में तांडव मचाया उससे पूरा गांव आज भी उस क्षण को याद कर सहम जाता है।
गांव की स्थिति यह है की प्रमुख सड़क पूरी तरह से टूट चुका है। बाध ने उसे बहा दिया है। गांव वालों को आने जाने के लिए काफी दिक्कतें हो रही हैं। उसी क्षेत्र के रहने वाले हिंदू युवा वाहिनी के जिला अध्यक्ष नरसिंह पांडे ने ग्रामीणों की पीड़ा से पीड़ित है। बड़ी संख्या में ग्रामीण नरसिंह पांडे से मिलकर अपनी पीड़ा सुनाई और सहयोग की अपील किया। जिस पर ग्रामीणों के सहयोग के लिए श्री पांडे ने श्री हनुमत पब्लिक चैरिटेबल ट्रस्ट के लोगों से सहयोग की अपील किया। जिस पर ट्रस्ट के लोगों ने पूरा सहयोग देते हुए तत्काल एक जेसीबी और पाच ट्रैक्टर ट्राली सामाजिक कार्यकर्ता लेकर मरचहवा गांव पहुंचे, गांव में ग्रामीणों ने उनका स्वागत किया। इसके उपरांत करीब 200 मीटर टूटे बाध को बांधने के लिए मिट्टी की भराई की कार्रवाई शुरू हुई है। सड़कों को ठीक करने और मिट्टी की भराई से ग्रामीणों ने राहत की सांस ली है। उनकी खुशी का ठिकाना नहीं है।
ग्रामीणों ने हियुवा के जिला अध्यक्ष को दिल से बधाई देते हुए आशीर्वाद दे रहे है। पूरे क्षेत्र में उनके इस कार्य की चर्चा हो रही है।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे