भैरहवा में महाकाल फिल्म प्रोडक्शन का हुआ उद्घाटन

भैरहवा में महाकाल फिल्म प्रोडक्शन का हुआ उद्घाटन

भैरहवा में महाकाल फिल्म प्रोडक्शन का हुआ उद्घाटन

आई एन न्यूज नेपाल/ भैरहवां
महेश गुप्ता
सिद्धार्थनगर नगर पालिका-6 के रामपथ मुहल्ले में महाकाल फिल्म प्रोडक्शन कार्यालय के उद्घाटन समारोह के प्रमुख अतिथि पूर्व भौतिक पूर्वाधार विकास मंत्री संतोष कुमार पांडे , विशिष्ठ अतिथि सिनपा वड़ा नंबर 6 अध्यक्ष वीरेन्द्रनाथ श्रीवास्तव रहे । उद्घाटन समारोह के अवसर पर श्री पाण्डेय ने कहा कि कला के क्षेत्र को देश-विदेश में पेश किया जा सकता है। उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि इससे कलाकार को अपनी प्रतिभा विकसित करने में इस माध्यम से कॉफी मदद मिलेगी। मैं इस क्षेत्र के विकास के लिए काम करता रहूंगा। देश को आर्थिक, पर्यटन और कला क्षेत्रों के माध्यम से समृद्ध बनाया जाना चाहिए।
समारोह के विशिष्ठ अतिथि श्री श्रीवास्तव ने कहा की आज दीपक सपकोटा के नेतृत्व में महाकाल फिल्म निर्माण हुआ है ।युवाओं को कला के क्षेत्र में प्रेरित करने का कार्य शुभारंभ किया है ।
महाकाल फिल्म प्रोडक्शन के प्रबंधक दीपक सपकोटा ने कहा कि इस सेवा में फिल्म निर्माण, गीत रिकॉर्डिंग, शादी की पार्टी और फोटोग्राफी / वीडियोग्राफी, फिलिम्स , जैसी कई अन्य सेवाएं दी जाएंगी ।
कार्यक्रम में तुल बहादुर तामंग, मनोज खड़का, दीपक यादव, रमेश , उशूफ ,पवन धरिकार लगायत अन्य गीत,फिल्म के कलाकार उपस्थित रहे। कार्यक्रम संचालन सचिन्द्र तुलाधर ने किया
रूपंदेही नेपाल।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे