एसीएमओ महाराजगंज पर जातिवाद करने का गंभीर आरोप,भाजपाइयों का कर रहे उपेक्षा–जितेन्द्र

एसीएमओ महाराजगंज पर जातिवाद करने का गंभीर आरोप,भाजपाइयों का कर रहे उपेक्षा--जितेन्द्र

एसीएमओ महाराजगंज पर जातिवाद करने का गंभीर आरोप,भाजपाइयों का कर रहे उपेक्षा–जितेन्द्र
आई एन न्यूज नौतनवां डेस्क:
महराजगंज जनपद में पिछले 14 साल से लगातार जमे हुए सहायक मुख्य चिकित्सा अधिकारी महाराजगंज पर जातिवाद करने का आज गंभीर आरोप भारतीय जनता पार्टी के जिला कार्यसमिति के सदस्य महाराजगंज जितेंद्र जयसवाल ने लगाते हुए कहा कि एसीएमओ अपने जाति के लोगों को राजनीति में बढ़ावा देने के लिए उनके कहने पर घर घर वैक्सीनेशन कैंप लगवा रहे हैं। जबकि भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं की उपेक्षा किए जा रहे हैं। श्री जायसवाल ने आरोप लगाते हुए खुले शब्दों में कहा आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के जन्मदिन के अवसर पर निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार नौतनवा स्थित भारतीय जनता पार्टी के कैंप कार्यालय पर केक काटकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन बड़े ही उत्साह के साथ मनाया गया, वहीं दूसरी तरफ बड़ी संख्या में कोरोना टीकाकरण कराने के लिए लोग खड़े रहे। एक स्वास्थ कर्मी भी पहुंची लेकिन राजनीति के चक्कर में उन्होंने सभी को अनदेखा कर कुछ लोगों का नाम लिखकर धीरे से संरक गयी। उपस्थित जनता शोर शराबा करती इसके पहले नेताओं ने समझा-बुझाकर लोगो को शांत कराया और दूसरे सेंटर पर भेज कर उनका वैक्सीनेशन कराया।
श्री जायसवाल ने यह भी कहां की सहायक मुख्य चिकित्सा अधिकारी नौतनवा कस्बे में राजनीत कर रहे है और अपने लोगों को राजनीति में बढ़ावा देने के लिए उनके इशारे पर पूरी तरह से काम कर रहे हैं। जिसकी हम कड़े शब्दों में निंदा करते हैं और यह सरकार से मांग करते हैं ऐसे अधिकारियों के विरुद्ध जांच कराकर कड़ी कार्रवाई किया जाना जनहित में आवश्यक है।

इस मामले में सहायक मुख्य चिकित्सा अधिकारी महाराजगंज से उनका पक्ष जानने का प्रयास किया गया किंतु उनका मोबाइल स्विच ऑफ था उनका पक्ष मिलते ही उसे लिखा जाएगा।

महाराजगंज उत्तर प्रदेश

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे