समाजवादी लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पहुंचे महराजगंज, सपा कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

समाजवादी लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पहुंचे महराजगंज, सपा कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

समाजवादी लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पहुंचे महराजगंज, सपा कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत
आई एन न्यूज फरेंदा डेस्क;
जिले के फरेंदा विधानसभा में समाजवादी लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदीप तिवारी हुआ आगमन ,सपा नेता अमित चौबे एवं गंगा राम यादव प्रदेश सचिव के नेतृत्व में सपा कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया ।
समाजवादी पार्टी लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदीप तिवारी ने कहा कि पूरे प्रदेश में जनता ने बदलाव का मन बना लिया है । हर तरफ सिर्फ सपा की हवा चल रही है , इस बार 2022 के चुनाव में पार्टी 400 सीटें जीतने में सफल होगी ।
शुक्रवार को महराजगंज जिले के फरेंदा पहुंचे राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के निर्देशन में पूर्वांचल में 20 दिवसीय , आओ चलें बूथ पर चौपाल करें , कार्यक्रम चलाया जा रहा है , दसवें दिन ये यात्रा शुक्रवार को महराजगंज पहुंची हैं , राम की नगरी अयोध्या से शुरू हुए प्रथम चरण के इस कार्यक्रम का समापन भदोही में होगा । इसके बाद बुलंदखंड और फिर पश्चिम उत्तर प्रदेश में ये यात्रा की जाएगी । कार्यक्रम का उद्देश्य अखिलेश यादव की जन कल्याणकारी योजनाओं को जन – जन तक पहुंचाना है । सपा की नीतियों के अलावा पूर्व की सपा सरकार में जो विकास कार्य कराए गए हैं , उसे सबको बताना है ।
भाजपा जैसे जुमलेबाज और नफरत फैलाने वाले लोगों को किस प्रकार खदेड़ना है , उसकी भी प्लानिग बूथ अध्यक्ष और कमेटी , संगठन के पदाधिकारियों के साथ कर रहे हैं । इस कार्यक्रम में समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता अमित चौबे, गंगा राम यादव प्रदेश सचिव , नितेश मिश्रा, पूर्व चेयरमैन विनोद गुप्ता, मदन गोपाल यादव ,डाक्टर राम नारायण चौरसिया , संजय यादव , समेत सैकड़ों कार्यकर्ताओं रहे मौजूद ।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे