मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य मेला से हर तबके के लोगों को मिलेगा लाभ— कामना त्रिपाठी

मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य मेला से हर तबके के लोगों को मिलेगा लाभ--- कामना त्रिपाठी

मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य मेला से हर तबके के लोगों को मिलेगा लाभ--- कामना त्रिपाठीमुख्यमंत्री के स्वास्थ्य मेला से हर तबके के लोगों को मिलेगा लाभ— कामना त्रिपाठी
आई एन न्यूज सोनौली डेस्क:
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का स्वास्थ्य की दिशा में यह अनोखी पहल है, निश्चित रूप से इससे स्वास्थ्य सेवाओं को मजबूती मिलेगी और मेरे क्षेत्र के लोगों को भी काफी लाभ मिलेगा।
उक्त बातें आज रविवार को सोनौली नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड नंबर 4 माधवराम नगर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर लगे आरोग्य मेला का फीता काटकर कामना त्रिपाठी चेयरमैन सोनौली ने उद्घाटन करते हुए कहा कि फारुख मेला से खासकर गांव के गरीब तबके के लोगों लोगों को काफी लाभ मिलेगा। मुख्यमंत्री के इस प्रयास की जितनी भी प्रशंसा की जाए कम है।
बता दे की प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा स्वास्थ्य सेवाओं को मजबूती प्रदान करने के लिए प्रत्‍येक रविवार को नगरीय व ग्रामीण प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों पर मुख्यमंत्री आरोग्य स्वास्थ्य मेले का आयोजन किया जा रहा है । प्राथमिक स्‍वास्‍थ्‍य केंद्रों पर स्‍वास्‍थ्‍य मेला सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे तक लगेगा।
इसमें आम नागरिक निःशुल्क स्‍वास्‍थ्‍य सेवा का लाभ लोग ले सकेंगे।
इस मौके पर मुख्यरूप से डॉ० एस०के० त्रिपाठी, सभासद बेचन प्रसाद, अफरोज खान, प्रदीप नायक, अमीर आलम,पप्पू सिंह,अशुतोष त्रिपाठी सहित तमाम लोग उपस्थित रहें।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे