लक्ष्मीपुर –नईम बाबा के उर्स में पहुंचे अशोक जायसवाल हुआ भव्य स्वागत

लक्ष्मीपुर --नईम बाबा के उर्स में पहुंचे अशोक जायसवाल हुआ भव्य स्वागत

लक्ष्मीपुर --नईम बाबा के उर्स में पहुंचे अशोक जायसवाल हुआ भव्य स्वागतलक्ष्मीपुर –नईम बाबा के उर्स में पहुंचे अशोक जायसवाल हुआ भव्य स्वागत
आई एन न्यूज लक्ष्मीपुर डेस्क:
क्षेत्र के सूफी संत जो इस क्षेत्र मे काफी लोकप्रिय रहे नईम बाबा का उर्स हथियागढ में बड़े ही धूमधाम से मनाया जा रहा है। उर्स मे पहुंचे भाजपा के पीएमजेकेवाई के प्रदेश महामंत्री अशोक जायसवाल ने उर्स कमेटी के लोगों ने बड़े ही गर्मजोशी से उनका भव्य स्वागत किया।
सर्व प्रथम भाजपा नेता श्री जायसवाल ने नईम बाबा के मजार पर श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए कहा कि हमने बाबा को खुद देखा भी था और उनके चमत्कारों को भी देखा था,बाबा के मन में किसी प्रकार का कोई धार्मिक भेद भाव नही था,बाबा के लिए मंदिर और मस्जिद एक समान थे, वे किसी भी मंदिर मस्जिद में नमाज अदा करने से परहेज नहीं करते थे।
उन्होंने ईश्वर का कभी धर्म निर्धारण नहीं किया,वे सच्चे मायने में मानवता के पुजारी और भगवान के सच्चे भक्त और उनके करीब थे।
श्री जायसवाल ने बड़ी संख्या में उपस्थित अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आज मेरा इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में आना, और आपका प्यार स्नेह पाना मेरे लिए सौभाग्य की बात है साथ ही यशस्वी प्रधानमंत्री एवम मुख्यमंत्री जी के सामाजिक समरसता वाली नीतियों की यह जीत है।आज अल्पसंख्यक समुदाय भी भाजपा के साथ तेजी से जुड़ रहा है। भाजपा की नीतियां लोगों को प्रभावित कर रहे हैं।
श्री जायसवाल का उर्स में अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिला उपाध्यक्ष परवेज अहमद,जिला मंत्री ताबिर अली एवम उर्स कमेटी के पदाधिकारियों ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। जब कि उनके अनन्य सहयोगी श्री चंद्र प्रकाश मिश्र,मुहम्मद अबरार,ताबीर भाई,सलामुद्दीन भाई,सलाहुद्दीन भाई,सूरज मद्धेशिया,दीपक जायसवाल,प्रदीप जायसवाल,चंद्रिका वरुण सहित बड़ी संख्या में श्रद्धालु एवम कार्यकर्ता मौजूद रहे।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे