नौतनवा क्षेत्र के लिए जीवनदायिनी बना मैक्स सिटी हॉस्पिटल, रक्तदान कैम्प कल

नौतनवा क्षेत्र के लिए जीवनदायिनी बना मैक्स सिटी हॉस्पिटल, रक्तदान कैम्प कल

नौतनवा क्षेत्र के लिए जीवनदायिनी बना मैक्स सिटी हॉस्पिटल, रक्तदान कैम्प कलनौतनवा क्षेत्र के लिए जीवनदायिनी बना मैक्स सिटी हॉस्पिटल, रक्तदान कैम्प कल
आई एन न्यूज़ नौतनवा डेस्क:
कोरोना जैसे वैश्विक महामारी के समय में लोगों की सेवा में अग्रणी भूमिका निभाने वाले मैक्स सिटी हॉस्पिटल
जिन्हें क्षेत्र में आज की तारीख में जीवनदायिनी के रूप मे जाना जा सकता है। मैक्स सिटी हॉस्पिटल के डायरेक्टर केवल अस्पताल ही नहीं गरीबों की सेवा में भी निरंतर लगे रहते हैं, चाहे क्षेत्र में बाढ़ का मामला हो या फिर संक्रामक बीमारियों का प्रकोप। यह अपनी टीम के साथ गांव में पहुंचकर सीधे जनता की सेवा में जुटे रहते हैं। पिछले दिनों नौतनवा विकासखंड में आई बाढ़ विभीषिका के बीच बाढ़ से घिरे गांव वालों के बीच स्ट्रीमर से जाकर उनमें राहत सामग्री वितरण के साथ ही अनुभवी चिकित्सकों की टीम के साथ बाढ़ पीड़ितों के स्वास्थ्य की जांच करना उन्हें दवा देना जिसे ग्रामीण आज भी नहीं भुला पा रहे हैं।
नौतनवा कस्बे के माता बनैलिया मंदिर मंदिर के सामने स्थित मैक्स सिटी हॉस्पिटल कभी किसी नाम का मोहताज नहीं रहा। अनुभवी चिकित्सकों की टीम ने कोरोना काल में जिस साहस और धैर्य का परिचय देते हुए लोगों का इलाज किया उसे कभी भुलाया नहीं जा सकता। कोरोना कॉल एक ऐसे संकट की घड़ी थी जब सभी अस्पताल मरीजों को देखने से परहेज कर रहे थे उस समय मैंक्स सिटी हॉस्पिटल के लोगों ने 24 घंटे अपनी सेवा देकर उस पल को यादगार बनाया, और नगर सहित क्षेत्र के तमाम लोगों को जीवन की नई किरण दिया।
सेवा के क्रम में मैक्स सिटी हॉस्पिटल द्वारा 21 सितंबर को अस्पताल पर रक्तदान शिविर लगाया गया है।
मैक्स सिटी हॉस्पिटल के डायरेक्टर विकास दुबे ने इंडो नेपाल न्यूज़ को बताया है कि रक्तदान प्राड़ी पूजा है इसके जैसा दान कोई दूसरा दान नहीं हो सकता। उन्होंने क्षेत्र के लोगों से अपील किया है कि मंगलवार को मैंक्स सिटी अस्पताल पर सुबह 9:00 बजे से 4:00 बजे तक किसी भी समय पहुंच कर रक्तदान जैसे महादान के सहभागी बने।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे