आम्रपाली दुबे से लेकर मोनालिसा तक, बिना मेकअप कैसा दिखती हैं– देखे

आम्रपाली दुबे से लेकर मोनालिसा तक, बिना मेकअप कैसा दिखती हैं-- देखे

आम्रपाली दुबे से लेकर मोनालिसा तक, बिना मेकअप कैसा दिखती हैं– देखे
आम्रपाली दुबे से लेकर मोनालिसा तक, बिना मेकअप ऐसी दिखती हैं भोजपुरी की ये 10 ग्लैमरस एक्ट्रेसेस
देखे एक नजर में।
आई एन न्यूज फिल्म डेस्क:

चाहे बॉलीवुड की हसीनाएं हो फिर भोजपुरी फिल्मों की ये सभी एक्ट्रेसेस खूबसूरत दिखने के लिए लाखों की रकम खर्च करती हैं। मेकअप हसीनाओं को इतना ज्यादा पसंद है की वो 24 घंटे खुद को मेकअप से कवर करके रखती हैं।
हालांकि कई बार ऐसा हुआ है जब कभी कुछ एक्ट्रेसेस बिना मेकअप के भी स्पॉट हुई हैं। हालांकि बिना मेकअप के इन एक्ट्रेसेस को पहचानना काफी मुश्किल हो जाता हैं। ऐसे में आज हम आपको स्क्रीन पर हमेशा खूबसूरत नजर आने वाली भोजपुरी की टॉप अभिनेत्रियों का बिना मेकअप के असली वाला चेहरा दिखाने वाले है।
आम्रपाली दुबे

आम्रपाली दुबे से लेकर मोनालिसा तक, बिना मेकअप कैसा दिखती हैं-- देखेआम्रपाली दुबे आज के दौर में भोजपुरी का जाना-पहचाना नाम हैं। वो भोजपुरी में सबसे ज्यादा फीस पाने वाली एक्ट्रेस में से एक हैं। अपनी एक्टिंग के अलावा आम्रपाली अपनी खूबसूरती को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं। बिना मेकअप के भी आम्रपाली दुबे बहुत सुंदर लगती हैं।

आम्रपाली दुबे से लेकर मोनालिसा तक, बिना मेकअप कैसा दिखती हैं-- देखे अक्षरा सिंह

हाल ही में बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) का हिस्सा रही भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह अक्सर अपनी ग्लैमरस अंदाज को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। अक्षरा सिंह ने करियर की शुरुआत 2010 में फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ से की थी। इसमें उनके अपोजिट रवि किशन ने काम किया था। अपनी पहली ही फिल्म से अक्षरा ने अपनी खूबसूरती से दर्शकों को अपना मुरीद बना लिया था। हालांकि बिना मेकअप के उनको पहचान पाना काफी मुश्किल है।

आम्रपाली दुबे से लेकर मोनालिसा तक, बिना मेकअप कैसा दिखती हैं-- देखेमोनालिसा

भोजपुरी सिनेमा में अपने बोल्ड लुक के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा भी कोई कम खूबसूरत नहीं हैं। मोनालिसा अक्सर अपनी हॉट और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर सोशल मिडिया का पारा बढ़ाती नजर आती हैं। बिना मेकअप के मोनालिसा काफी अलग दिखती हैं।

आम्रपाली दुबे से लेकर मोनालिसा तक, बिना मेकअप कैसा दिखती हैं-- देखेकाजल राघवानी

काजल ने भोजपुरी सिनेमा में अपने करियर की शुरुआत साल 2011 में फिल्म ‘सुगना’ से की थी। आज वो भोजपुरी में किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। काजल की खूबसूरती के भी भोजपुरी इंडस्ट्री में खूब चर्चे है। मेकअप के बिना भी एक्ट्रेस फैंस का दिल जीत लेती हैं।

आम्रपाली दुबे से लेकर मोनालिसा तक, बिना मेकअप कैसा दिखती हैं-- देखेरानी चटर्जी

भोजपुरी सिनेमा में अपनी दमदार एक्टिंग से ख़ास पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने साल 2004 में मात्र 15 साल की उम्र में अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने मोनज तिवारी के साथ ‘ससुरा बड़ा पैइसावाला’ से भोजपुरी में डेब्यू किया था। आज रानी भोजपुरी सिनेमा का एक बड़ा नाम हैं। बिना मेकअप रानी कुछ इस तरह दिखती हैं।

आम्रपाली दुबे से लेकर मोनालिसा तक, बिना मेकअप कैसा दिखती हैं-- देखेप्रियंका पंडित

भोजपुरी सिनेमा में अपने बोल्ड लुक के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका पंडित आज एक बड़ा नाम है। प्रियंका ने भोजपुरी में साल 2013 में फिल्म ‘जीना तेरी गली में’ से एक्टिंग की शुरुआत की थी। यहाँ आप प्रियंका का मेकअप और बिना मेकअप वाला लुक देख सकते हैं

आम्रपाली दुबे से लेकर मोनालिसा तक, बिना मेकअप कैसा दिखती हैं-- देखेरिंकू घोष

रिंकू घोष भोजपुरी की सिनेमा में एक बड़ा नाम है। उन्होंने अजय देवगन स्टारर ‘हिम्मतवाला’ में भी एक आइटम नंबर किया। रिंकू ने साल 1996 में मिस मुंबई का टाइटल जीता था। हालांकि रिंकू घोष को मेकअप के बिना पहचानना मुश्किल है थोड़ा।

आम्रपाली दुबे से लेकर मोनालिसा तक, बिना मेकअप कैसा दिखती हैं-- देखेअंजना सिंह

एक्ट्रेस अंजना सिंह ने साल 2012 में फिल्म ‘फौलाद’ से भोजपुरी सिनेमा में एंट्री की। अंजना ने शुरुआती दिनों में मात्र दो साल में 25 फिल्में साइन की थी। एक्ट्रेस को भोजपुरी हॉट केक भी कहा जाता है।

आम्रपाली दुबे से लेकर मोनालिसा तक, बिना मेकअप कैसा दिखती हैं-- देखेपाखी हेगड़े

पाखी हेगड़े भले ही अब भोजपुरी फिल्मों में उतनी एक्टिव नहीं हैं, लेकिन जब भी उनकी कोई फिल्म आती है तो दर्शकों उसे खूब पसंद करते हैं। पाखी एक्टिंग के साथ ही साथ अपनी खूबसूरती को लेकर भी खूब चर्चा में रहीं। बिना मेकअप के भी वो काफी खूबसूरत दिखती हैं।

आम्रपाली दुबे से लेकर मोनालिसा तक, बिना मेकअप कैसा दिखती हैं-- देखेसीमा सिंह

भोजपुरी की आइटम क्वीन के नाम से मशहूर सीमा सिंह अपने आइटम डांस की वजह से जानी जाती हैं। सुनील बुबना कि फिल्म ‘कहां जइब राजा नजरिया लड़ाई के’ सीमा की डेब्यू मूवी थी। सीमा ने भोजपुरी के अलावा राजस्थानी, मराठी, हिंदी, तमिल, बंगाली और गुजराती फिल्मों में भी आइटम नंबर्स किए हैं।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे