सोनौली बॉर्डर खुला- भारत नेपाल के व्यापारियों ने खिलाया मिठाई, किया खुशी का इजहार 

सोनौली बॉर्डर खुला- भारत नेपाल के व्यापारियों ने खिलाया मिठाई, किया खुशी का इजहार 

सोनौली बॉर्डर खुला- भारत नेपाल के व्यापारियों ने खिलाया मिठाई, किया खुशी का इजहार सोनौली बॉर्डर खुला- भारत नेपाल के व्यापारियों ने खिलाया मिठाई, पहुंचे शिवम, किया खुशी का इजहार 
आई एन न्यूज़ सोनौली डेस्क:
भारत नेपाल का सोनौली बॉर्डर कल शुक्रवार से यात्री वाहनों का आवागमन नेपाल के लिए प्रारंभ होने जा रहा है । जिसको लेकर भारत और नेपाल के व्यापारियों ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर नेपाल और भारत सरकार को सभी ने एक दूसरे को को बधाई दी।
गुरुवार की शाम को शिवम त्रिपाठी अध्यक्ष नगर पंचायत सोनौली प्रतिनिधि को जैसे ही 18 महीने से बंद भारत नेपाल सीमा के खुलने की खबर की जानकारी हुई वह तत्काल उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल के अध्यक्ष बबलू सिंह के साथ नगर के व्यापारियों को बधाई देते हुए सोनौली बॉर्डर पहुंचे ।
उधर नेपाल की तरफ से नेपाल भारत मैत्री संघ के अध्यक्ष तथा पर्यटन व्यवसायी श्री चंद गुप्ता भी बॉर्डर पर पहुंचकर दोनों लोगों ने व्यापारियों के साथ एक दूसरे को मिठाई खिलाते हुए मुंह मीठा कराया और शुभकामना देते हुए भारत और नेपाल सरकार को बधाई दी।
इस मौके पर शिवम त्रिपाठी तथा श्री चंद गुप्ता ने कहा कि बॉर्डर खुलने से भारत और नेपाल के दोनों देशो के व्यापार में बढ़ोतरी होगी और पर्यटन व्यवसाय मैं तेजी आएगी। उन्होंने यह भी कहां की बॉर्डर के खुलने से भारत नेपाल के संबंधों में मिठास आएगी रोटी बेटी के संबंध और मजबूत होगा।

इस मौके पर मुख्य रूप से बबलू सिंह अध्यक्ष उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल सोनौली, प्रताप मद्धेशिया, रुपेश अग्रवाल, सुभाष जायसवाल, प्रेम जैसवाल, रवि वर्मा, धर्मेंद्र जायसवाल, रामानंद रौनियार, पप्पू सिंह, सरदार विक्की सिंह, आशुतोष त्रिपाठी, बेचन प्रसाद सहित बड़ी संख्या में व्यापारी मौजूद रहे।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे