शाहरुख का बेटा आर्यन पुलिस शिकंजे में लॉयर बोले- केस बनना तय

शाहरुख का बेटा आर्यन पुलिस शिकंजे में लॉयर बोले- केस बनना तय

शाहरुख का बेटा आर्यन पुलिस शिकंजे में लॉयर बोले- केस बनना तय
आई एन न्यूज फिल्म डेस्क;
सुशांत सिंह की मौत के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने कई फिल्म एक्टर्स के खिलाफ कार्रवाई की। हालांकि, शनिवार रात एक क्रूज पर NCB की रेड के बाद यह सवाल उठने लगे हैं कि क्या बॉलीवुड एक्टर्स को कानूनी शिकंजे का डर नहीं है। शनिवार को NCB की रेड के बाद जिन लोगों पर कार्रवाई की जा रही है, उनमें शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान भी शामिल है।
रेड और उसके बाद की गई कार्रवाई पर NCB अफसर समीर वानखेड़े ने कहा- अभी सिर्फ पूछताछ चल रही है। फिलहाल, इस मामले में कुछ नहीं कहूंगा। इसलिए सहयोग कीजिए।
सेलेब्स के कई कानूनी मामले देखने वाले वकील नितिन सातपुड़े कहते हैं- आर्यन खान की मुश्किलें काफी बढ़ चुकी हैं। अगर उन्होंने ड्रग्स लिया है या उनके पास से ड्रग्स बरामद की गई है तो NDPS कानून के तहत कार्रवाई होगी। अगर उन्होंने ड्रग्स नहीं लिया, उनके पास से बरामद भी नहीं हुआ है, तब भी उनके खिलाफ कार्रवाई होगी। इसकी वजह यह है कि वो इस रेव या ड्रग्स पार्टी का हिस्सा तो तब भी थे।
शनिवार की पार्टी के बाद जिन लोगों पर कार्रवाई की जा रही है, उनमें कुछ नामचीन लोग शामिल हैं। कहा जा रहा है कि इनमें कॉर्पोरेट वर्ल्ड के अलावा नेताओं के बच्चे भी शामिल हैं। हालांकि, NCB ने इनके नामों का खुलासा नहीं किया है। पूछताछ की जा रही है। आर्यन रेव पार्टी में दोस्त अरबाज मर्चेंट के साथ गए थे। अरबाज दिल्ली के नामी बिजनेसमैन का बेटा है।
14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत ने कथित तौर पर खुदकुशी की थी। इसके बाद NCB ने कई सेलेब्स से पूछताछ की थी, कुछ गिरफ्तारियां भी हुईं। अब तक 40 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इनमें से ज्यादातर ड्रग् पेडलर हैं।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे