नौतनवा- अवैध शराब परोसे जाने वाले स्थानों पर पुलिस का पहरा, मचा हड़कंप

नौतनवा- अवैध शराब परोसे जाने वाले स्थानों पर पुलिस का पहरा, मचा हड़कंप

नौतनवा- अवैध शराब परोसे जाने वाले स्थानों पर पुलिस का पहरा, मचा हड़कंप
आई न्यूज़ नौतनवा डेस्क; नेपाल सीमा से सटे व्यापारिक महत्व का कस्बा नौतनवा के रिहायशी इलाके में दर्जनभर स्थानों पर परोसे जा रहे अवैध शराब के धंधे पर शिकंजा कसने के लिए थाना प्रभारी निरीक्षक नौतनवा राजेश कुमार पांडे स्वयं मोर्चा संभालते हुए सभी चर्चित और अवैध शराब परोसे जाने वाले स्थानों पर सिविल में पुलिस जवानों को तैनात कर अवैध शराब को परोसने वाले धंधे बाजो में हड़कंप मचा दिया और आज सभी स्थानों पर सन्नाटा देखने को मिला। इन स्थानो के आस पास रहने वाले लोग आज रात सुकून की नींद सो सकेंगे।
बता दें कि इंडो नेपाल न्यूज़ बीते शाम को कप्तान साहब एक नजर इधर भी नौतनवा कस्बे में खुलेआम परोसे से जा रहे हैं अवैध शराब नामक शीर्षक के साथ प्रसारित किए गए खबर को उच्चाधिकारियों ने संज्ञान में लेते हुए आज मंगलवार की शाम को प्रभारी निरीक्षक नौतनवा राजेश कुमार पांडे स्वयं अवैध शराब परोसे जाने स्थानों पर कड़ी नजर बनाते हुए सभी चिन्हित अवैध शराब के कारोबारियों के दुकानों के आसपास सिविल में पुलिस के जवान तैनात का उन पर नजर बनाए रखने का निर्देश दिया। जिसकी भनक शराब परोसे जाने वालों को लगते ही उनमें हड़कंप मच गया, और दुकानों पर पूरी तरह सन्नाटा छाया रहा। अवैध शराब प्रेमियों में भी खलबली मचा रहा।
इंस्पेक्टर नौतनवा के आज के इस सक्रियता की नगर के बुद्धिजीवी वर्ग में चर्चा का विषय बना हुआ है। लोगों का मानना है कि पुलिस अगर इसी तरह समाज विरोधी तत्वों के प्रति गंभीर रहे तो निश्चित रूप से अवैध शराब के कारोबारियों सहित आए दिन हो रही चोरी की घटनाओं पर भी विराम लग सकता है।
कुल मिलाकर आज नौतनवा पुलिस के कार्यकुशलता की चर्चा पूरे शहर में गूंज रही है।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे