मानवाधिकार एवं भ्रष्टाचार विरोधी फोरम का गठन, ऋषि जिलाध्यक्ष मनोनीत

मानवाधिकार एवं भ्रष्टाचार विरोधी फोरम का गठन, ऋषि जिलाध्यक्ष मनोनीत

मानवाधिकार एवं भ्रष्टाचार विरोधी फोरम का हुआ गठन, ऋषि जिलाध्यक्ष  मनोनीत
आई एन न्यूज़ नौतनवा डेस्क:
मानवाधिकार एवं भ्रष्टाचार विरोधीफोरम के महराजगंज के जिला स्तरीय कमेटी का बीते शाम को नौतनवा कस्बे के भगवान चित्रगुप्त मंदिर सभा कक्ष में भव्य सम्मान समारोह कार्यक्रम में मनोनीत समस्त पदाधिकारियों को शुभकामनाएं दी गई और उन्हें अपने कर्तव्यों का बोध कराया गया।
मंगलवार की देर रात तक चले मानवा अधिकार एवं भ्रष्टाचार विरोधी फोरम के बैनर तले आयोजित इस सम्मान समारोह कार्यक्रम के मुख्य अतिथि फोरम के प्रदेश उपाध्यक्ष रितेश जयसवाल रहे। जिनकी देखरेख में महाराजगंज जिले के लिए कमेटी गठित की गई। जिसमें महराजगंज जिलाध्यक्ष के रूप में ऋषि जयसवाल, जिला महासचिव पंकज श्रीवास्तव, सचिव ज्योति जयसवाल, सचिव संजय श्रीवास्तव, सह सचिव विकास चंद्र शुक्ला, जिला उपाध्यक्ष देवा शंकर, उपाध्यक्ष संतोष अग्रहरि, नौतनवा तहसील अध्यक्ष सीताराम श्रीवास्तव, तहसील महासचिव डॉ अरविंद श्रीवास्तव, सचिव नौतनवा प्रोफेसर अमित, सचिव राजकुमार जयसवाल, अनिल श्रीवास्तव, सचिव नौतनवा मुन्ना जयसवाल, सुनील जायसवाल, हेतराम इराकी, जय पांडे विनय सिंह, सचिन जायसवाल, संतोष जायसवाल, संतोष कुमार, वरुण को जिले और नौतनवा तहसील की जिम्मेदारी सौंपी गई।
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि मानवाधिकार एवं भ्रष्टाचार विरोधी पुरम की प्रदेश उपाध्यक्ष रितेश जायसवाल ने कहा कि मानवाधिकार एव भ्रष्टाचार विरोधी फोरम लोगों में जन जागरूकता पैदा करता है । आमजन को उनके अधिकारों के संबंध में जानकारी उपलब्ध कराना इसका उद्देश्य हम सभी को यह चाहिए कि हम लोगों में इस कदर जन जागरूकता पैदा करें कि उनका ध्यान भ्रष्टाचार की तरफ ना जाए। और भ्रष्टाचारियों को कानून का पाठ पढ़ाएं।
इस मौके पर पंकज श्रीवास्तव ने सभी नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि हमें पहले मानवाधिकार की जानकारी के साथ ही अपने आपसे भ्रष्टाचार को दूर करना होगा तभी हम भ्रष्टाचार पर अंकुश लगा पाएंगे और हमारे इस फोरम का उद्देश्य सफल हो पाएगा।
राजा श्रीवास्तव ने सभी नव निर्वाचित पदाधिकारियों को बधाई दी और उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए कहा कि हमें संगठित होकर एक परिवार की तरह जुड़ कर इस मानव समाज के लिए कार्य करना होगा। मनोनीत जिला अध्यक्ष ऋषि जायसवाल ने सभी के प्रति आभार प्रकट करते हुए कहा कि जिस आशा और विश्वास के साथ मुझे जिम्मेदारी सौंपी गई है उसके निर्वहन में कभी कोई कोर कसर नहीं छोडूंगा और पूरे ईमानदारी के साथ अपने कर्तव्यों का निर्वहन करुंगा।
मनोनीत पदाधिकारियों को बधाई देने वालों में मुख्य रूप से हिंदू युवा वाहिनी के जिला अध्यक्ष महाराजगंज नरसिंह पांडे, समाजसेवी रिंकू जायसवाल, विनय जायसवाल, गुड्डू जायसवाल, रवि वर्मा सहित दर्जनों लोग रहे।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे