पुलिसिया उत्पीड़न के विरोध में भाजपा कार्यकर्ता उतरे सड़क पर, लगाए नारे, सौंपा ज्ञापन

पुलिसिया उत्पीड़न के विरोध में भाजपा कार्यकर्ता उतरे सड़क पर, लगाए नारे, सौंपा ज्ञापन

पुलिसिया उत्पीड़न के विरोध में भाजपा कार्यकर्ता उतरे सड़क पर, लगाए नारे, सौंपा ज्ञाप

आई एन न्यूज नौतनवां डेस्क:
सीमावर्ती ग्राम सभाओ कि बाजारों के व्यापारियों से जबरिया अवैध वसूली करने उन्हें तस्करी के फर्जी मुकदमे में फंसाने और भाजपा नेताओं कार्यकर्ताओं द्वारा मामले की पैरवी पर उनसे चौकी इंचार्ज व कुछ सिपाहियों द्वारा बदसलूकी व अपमानित करने धमकी देने से आक्रोशित भाजपा कार्यकर्ता आज सड़क पर उतर गए और नौतनवा तहसील मे नारेबाजी करते हुए क्षेत्राधिकारी कार्यालय तक जाकर क्षेत्राधिकारी को 6 सूत्री मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश सरकार को संबोधित एक ज्ञापन सौंप कर पूरे मामले की जांच कर दोषियों को दंडित किए जाने की मांग किया।
बुधवार करीब 11:00 बजे भारतीय जनता पार्टी के नौतनवा के वरिष्ठ नेता जिला कार्यसमिति सदस्य जितेंद्र जायसवाल के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ता आज सड़क पर उतर गए और तहसील में योगी सरकार को बदनाम करना बंद करो, भाजपा कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न बंद करो, व्यापारियों का उत्पीड़न बंद करो का
नारेबाजी करते हुए क्षेत्राधिकारी कार्यालय पहुंचे। क्षेत्राधिकारी नौतनवा कोमल प्रसाद मिश्र को 6 सूत्री ज्ञापन पत्र सौंपते हुए श्री जायसवाल ने कहा कि सरहदी क्षेत्र के व्यापारियों को पुलिस जबरिया डरा धमका कर फर्जी मुकदमे में फंसा कर जेल भेजने के नाम पर अवैध वसूली कर रही है।
नौतनवा पुलिस पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि थाने और चौकी पर पीड़ितों को न्याय नहीं मिल रहा है। पीड़ितों को परेशान करते हुए उन्हें धमका कर भगा दिया जा रहा है। चौकी प्रभारी के इशारे पर नौतनवा के 3 सिपाही कुलदीप,प्रखर, संदीप दिनभर सरहदी क्षेत्र में घूम कर धनवाही कर रहे है । व्यापारियों का उत्पीड़न कर रहे हैं।
श्री जायसवाल ने पूरे मामले की जांच कर कड़ी कार्रवाई करने की मांग किया है। उन्होंने यह भी कहा कि अगर शीघ्र ही पुलिस कर्मियों के विरुद्ध कार्रवाई नहीं हुई तो भारतीय जनता पार्टी के नगर मंत्री सुधांशु वर्मा आत्मदाह करने के लिए बाध्य होंगे।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे