नौतनवा- सोनौली कस्बे का रोड ट्रकों के कटिंग के खिलाड़ियों ने किया जाम, लोग परेशान

नौतनवा- सोनौली कस्बे का रोड ट्रकों के कटिंग के खिलाड़ियों ने किया जाम, लोग परेशान

नौतनवा- सोनौली कस्बे का रोड ट्रकों के कटिंग के खिलाड़ियों ने किया जाम, लोग परेशाननौतनवा- सोनौली कस्बे का रोड ट्रकों के कटिंग के खिलाड़ियों ने किया जाम, लोग परेशान
आई एन न्यूज़ नौतनवा डेस्क:
भारत से नेपाल जाने वाले मालवाहक ट्रकों के कटिंग का खेल नौतनवा कस्बे के खनुवा चौराहे से लेकर सोनौली के कुनसेरवा चौराहा ( बुधचौक) के बीच खुलेआम देखा जा सकता है। स्थिति यह है कि नौतनवा कस्बे से सोनौली जोड़ने वाला मार्ग पूरी तरह से जाम है। चिल चिल्लाती धूप में स्कूली बच्चे अपने घरों तक नहीं पहुंच पा रहे है । सड़क में बने गड्ढे में गिर कर चोटिल हो रहे हैं। जिसके कारण स्थानीय लोगों में खासा आक्रोश व्याप्त है, और किसी भी समय यह आक्रोश भड़क सकता है।
बुधवार की दोपहर को उस समय नौतनवा सोनौली मार्ग पर आवाधापी मच गई जब बच्चों से भरी स्कूल वाहन जाम में घंटो पूरी तरह से फस गया। भारत से नेपाल जाने वाले मालवाहक ट्रकों के कटिंग के खिलाड़ियों ने पूरे कस्बे को मालवाहक ट्रकों से लाकर भर दिया और कुनसेरवा (बुध चौक) पर पुलिस की निगरानी में दो- दो माल मालवाहक ट्रको को लाइन से तोड़कर मुख्य लाइन में घुसाने का धंधा खुलेआम चल रहा है। नौतनवा सोनौली के इस लिंक रोड पर करीब 70 मालवाहक ट्रके कटिंग के लिए तैयार खड़ी है और मौका मिलते ही यह दूसरे लाइन में घुस जाएंगी। कस्बे में जाम के कारण आज स्थानीय लोगों सहित स्कूली बच्चों को काफी जलालत झेलनी पड़ी। बच्चों की परेशानी देख स्थानीय लोगों में आक्रोश व्याप्त है जो किसी भी समय भड़क सकता है।
इस संबंध में क्षेत्राधिकारी नौतनवा कोमल प्रसाद मिश्र ने कहां की  स्वंय मौके पर पहुंचकर स्थित को देखता हूं और जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई होगी, कटिंग का खेल कत्तई नहीं चलने  दिया जाएगा।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे