नौतनवा– धोखाधड़ी के आरोप दो महिला सहित चार के विरुद्ध मुकदमा दर्ज

नौतनवा-- धोखाधड़ी के आरोप दो महिला सहित चार के विरुद्ध मुकदमा दर्ज

नौतनवा– धोखाधड़ी के आरोप दो महिला सहित चार के विरुद्ध मुकदमा दर्ज
आई एन न्यूज़ नौतनवा डेस्क:
नौतनवा थाना क्षेत्र के ग्राम सोनपिपरी निवासी दो महिला सहित चार लोगों के विरुद्ध पुलिस ने एक जमीन रजिस्ट्री के मामले में साजिश के तहत छल कपट पूर्वक नौ लाख रुपये की ठगी करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई में जुट गई है।
खबरों के मुताबिक नौतनवा थाना क्षेत्र के सोनपिपरी निवासी राम प्रकाश ने नौतनवा पुलिस को 5/10/ 2021 को एक शिकायती पत्र देकर अवगत कराया था कि सोनपिपरी निवासी महेंद्र पांडे, चंदन पांडे, विश्व मोहन पांडे ने प्रार्थी को गांव की जमीन दिखाकर रजिस्ट्री कराने की बात कह कर एक साजिश के तहत नौतनवा लाए और ठूठीचौराहे के पास मुख्य मार्ग पर स्थित एक मैरिज हाल में ले गए, जहां पहले से दो महिला और दो नाबालिग बच्चे मौजूद थे। जिनसे महेंद्र पांडे ने परिचय कराते हुए कहा कि जमीन इन्हीं का है यही बेचेंगे। उपरोक्त लोग सौ सौ रुपये का चांर स्टैम्प पेपर ले आए और मेरी पतोहू,नाती के नाम अलग-अलग 15 डिसमिल जमीन स्टांप पेपर पर फोटो चश्मा कर क्रेता- विक्रेता का अपना फोटो लगाकर हस्ताक्षर करा कर हम लोगों से कुल नौ लाख रूपये चंदन पांडे तथा उनके साथियो ने ले लिया। जब प्रार्थी जमीन पर मकान बनाने के लिए पहुंचा तो गांव के ही निवासी जितेंद्र पुत्र मंगरु मौके पर आया और बताएं कि यह जमीन हमारे नाम है। प्रार्थी से महेंद्र उनके साथियों ने छल कपट और ठगी करके नौ लाख रुपये ले लिया। जब प्रार्थी ने उपरोक्त लोगों से रुपये वापस मांगा तो सभी लोग गाली देते हुए जान से मारने की धमकी देने लगे।
रामप्रकाश की तारीफ पर नौतनवा पुलिस ने दो पुरुष 2 महिला समेत कुल 4 लोगों के विरुद्ध धारा 419, 420, 406, 504′ 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर अवश्य कार्रवाई में जुट गई है। पुलिस के इस कार्रवाई से नौतनवा तहसील में स्थित भूमि के मामले में ठगी करने वाले गिरोह में खलबली मच गया है।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे