सीओ नौतनवा से मिला भाजपा नेताओं का प्रतिनिधिमंडल, आत्मदाह टला

सीओ नौतनवा से मिला भाजपा नेताओं का प्रतिनिधिमंडल, आत्मदाह टला

सीओ नौतनवा से मिला भाजपा नेताओं का प्रतिनिधिमंडल, आत्मदाह टला

आई एन न्यूज़ नौतनवा डेस्क: सीमावर्ती ग्राम सभाओं के बाजारों के व्यापारियों से नौतनवा पुलिस कर्मियों द्वारा फर्जी मुकदमे में फंसा कर अवैध रूप से धन उगाही करने की शिकायत पर भारतीय जनता पार्टी के नगर के पदाधिकारी राजन वर्मा से पुलिस द्वारा किए गए दुर्व्यवहार के मामले में भाजपा नेताओं द्वारा बीते 6 अक्टूबर को प्रदर्शन कर नौतनवां सीओ को पुलिस कर्मियों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग को लेकर एक ज्ञापन सौंपा था।
उक्त मामले को लेकर आज शुक्रवार को भाजपा नेताओ का एक प्रतिनिधिमंडल जितेंद्र जायसवाल जिला कार्यसमिति सदस्य महाराजगंज के नेतृत्व में क्षेत्राधिकारी नौतनवा कोमल प्रसाद मिश्र से कार्यालय मे मिला और उक्त मामले में चल रहे जांच के संबंध में जानकारी प्राप्त की।
क्षेत्राधिकारी नौतनवा कोमल प्रसाद मिश्र ने प्रतिनिधिमंडल को बताया कि उक्त मामले में जांच की प्रक्रिया चल रही है। दोषी पाए जाने पर तीनों सिपाही और दरोगा के विरुद्ध कार्रवाई की रिपोर्ट पुलिस अधीक्षक को प्रेषित करेंगे और दोषी बख्शे नहीं जाएंगे।क्षेत्राधिकारी के आश्वासन के बाद 9 अक्टूबर को आत्मदाह करने की चेतावनी देने वाले भाजपा के नगर के पदाधिकारी रवि वर्मा ने आज पत्रकारों को बताया कि क्षेत्राधिकारी के आश्वासन पर जांच रिपोर्ट प्रेषित होने तक आत्मदाह करने का कार्यक्रम स्थगित कर दिए है। जांच रिपोर्ट प्रेषित होने के बाद आत्म दाह के तारीख की घोषणा करेगे ।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे