नौतनवा-भारतीय जनता पार्टी के नगर मंत्री पुलिस हिरासत में,आत्मदाह की दी थी चेतावनी

नौतनवा-भारतीय जनता पार्टी के नगर मंत्री पुलिस हिरासत में,आत्मदाह की दी थी चेतावनी

नौतनवा-भारतीय जनता पार्टी के नगर मंत्री पुलिस हिरासत में,आत्मदाह की दी थी चेतावनी
आई एन न्यूज़ नौतनवा डेस्क:
नौतनवा कस्बे के भारतीय जनता पार्टी के नगर मंत्री सुधांशु वर्मा उर्फ राजन को पुलिस ने आज देर रात को एक भाजपा नेता के घर से हिरासत में ले लिया है। सुधांशु ने नौतनवा पुलिस के उत्पीड़न के विरोध में आत्मदाह की चेतावनी दिया था। जिसके मद्देनजर उसे हिरासत में ले जाने की खबर है।
खबरों के मुताबिक शुक्रवार की रात करीब 10 बजे नौतनवा पुलिस भारी पुलिस फोर्स के साथ भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता जिला कार्यसमिति सदस्य जितेंद्र जायसवाल के आवास के पास से सुधांशु वर्मा उर्फ राजन को पुलिस ने अपने हिरासत में ले लिया।
बता दें कि सीमावर्ती ग्राम सभाओं के बाजारों के व्यापारियों से नौतनवा पुलिस कर्मियों द्वारा फर्जी मुकदमे में फंसा कर अवैध रूप से धन उगाही करने की शिकायत पर भारतीय जनता पार्टी के नगर मंत्री राजन वर्मा ने पुलिस द्वारा किए गए दुर्व्यवहार के मामले में भाजपा नेताओं द्वारा बीते 6 अक्टूबर को प्रदर्शन कर नौतनवां सीओ को पुलिस कर्मियों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग को लेकर एक ज्ञापन सौंपा था और 9 अक्टूबर को आत्मदाह की चेतावनी दी थी।
जिसके मद्देनजर पुलिस ने सुधांशु वर्मा उर्फ राजन को अपने हिरासत में ले लिया है।
इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक नौतनवा राजेश कुमार पांडे ने बताया कि राजन वर्मा को सुरक्षा के दृष्टिकोण से हिरासत में लिया गया है। कल शनिवार 9 अक्टूबर को आवश्यक लिखा पढ़ी के बाद उन्हें छोड़ दिया जाएगा।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे