नौतनवा; भाजपा नेता का घर पुलिस ने घेरा, कई घंटे चला पुलिस का हाई वोल्टेज ड्रामा

नौतनवा; भाजपा नेता का घर पुलिस ने घेरा, कई घंटे चला पुलिस का हाई वोल्टेज ड्रामा

नौतनवा; भाजपा नेता का घर पुलिस ने घेरा, कई घंटे चला पुलिस का हाई वोल्टेज ड्रामा
आई एन न्यूज़ नौतनवा डेस्क:
बीती रात में नौतनवा पुलिस ने भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं जिला कार्यसमिति सदस्य महाराजगंज जितेंद्र जयसवाल के आवास को पुलिस बड़ी संख्या में घेरकर देर रात तक जो हाई वोल्टेज का ड्रामा किया वह पूरे नगर में चर्चा का विषय बना हुआ है। वहीं भाजपा के एक खेमे में कार्यकर्ताओं के उत्पीड़न को लेकर काफी आक्रोश व्याप्त है।
जानकारी के मुताबिक सीमावर्ती ग्राम सभाओं के बाजारों के व्यापारियों से नौतनवा के कुछ पुलिस कर्मियों द्वारा फर्जी मुकदमे में फंसा कर अवैध रूप से धन उगाही करने की शिकायत पर भारतीय जनता पार्टी के नगर मंत्री राजन वर्मा ने पुलिस द्वारा किए गए दुर्व्यवहार के मामले में भाजपा नेताओं द्वारा बीते 6 अक्टूबर को प्रदर्शन कर नौतनवां सीओ को पुलिस कर्मियों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग को लेकर एक ज्ञापन सौंपा था और कार्यवाही न होने की दशा में 9 अक्टूबर यानि आज शनिवार को आत्मदाह की चेतावनी दी थी। हालांकि श्री वर्मा ने क्षेत्राधिकारी नौतनवा को 8 अक्टूबर को ही
यह अवगत कराया था कि जब तक जाच चलेगा तब तक के लिए हम आत्मदाह कार्यक्रम को स्थगित करते हैं। उसके बावजूद पुलिस अपना ट्रेलर दिखाने के लिए नौतनवा कस्बे के भारतीय जनता पार्टी के नगर मंत्री सुधांशु वर्मा उर्फ राजन को देर रात को भाजपा नेता के घर से हिरासत में ले लिया। इसके पहले पुलिस ने अटल चौराहे से लेकर भाजपा नेता के आवास तक देर रात तक हाई वोल्टेज ड्रामा का जबरदस्त प्रदर्शन किया। नौतनवा पुलिस की इस कार्रवाई की चर्चा पूरे नगर में गूंज रही है। भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों सहित कार्यकर्ताओं के एक खेमा में खासा आक्रोश है।
इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक नौतनवा राजेश कुमार पांडे ने बताया कि राजन वर्मा को सुरक्षा के दृष्टिकोण से हिरासत में लिया गया है। कल शनिवार 9 अक्टूबर को आवश्यक लिखा पढ़ी के बाद उन्हें छोड़ दिया जाएगा। फिलहाल सुधांशु वर्मा अभी पुलिस हिरासत में है।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे