नौतनवा: अस्पताल परिसर में सुअर का आतंक, एक मासूम सहित सात को काटा

नौतनवा: अस्पताल परिसर में सुअर का आतंक, एक मासूम सहित सात को काटा

नौतनवा: अस्पताल परिसर में सुअर का आतंक, एक मासूम सहित सात को काटा
आई एन न्यूज़ नौतनवा डेस्क:
नौतनवा कस्बे के जायसवाल मोहल्ला में स्थित न्यू प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर सूअर ने आतंक मचा रखा है। एक मासूम को नोच खाया है, और कई लोगों पर अब तक हमला कर घायल कर दिया है। पूरे मोहल्ले के लोग खासा परेशान और आतंकित हैं।
खबरों के मुताबिक न्यू प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के कैंपस में सूअर ने बच्चे को जन्म दिया है, और उधर से गुजरने वाले लोगों पर हमला कर दे रहा है। इसी क्रम में मोहल्ले के निवासी भरथरी के मासूम 7 वर्ष के नाती पर सूअर ने हमला कर उसके मुंह को नोच खाया है। जिसका इलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर हो रहा है। इतना ही नहीं अब तक मोहल्ले के आधा दर्जन लोगों पर सूअर ने हमला कर उन्हें काट कर घायल कर दिया है। इस खूंखार सूअर से पूरे मोहल्ले कि लोग कॉफी आतंकित और परेशान हैं।
बता दें कि न्यू प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र और महिला स्वास्थ्य केंद्र के कंपाउंड में गंदगी का अंबार होने के कारण सूअर वहां कई दिनों से डेरा डाल रखा है इसी बीच उसने बच्चे को जाना है। और उधर से गुजरने वालों पर हमला कर दे रहा है।
इस संबंध में वीरेंद्र कुमार राव अधिशासी अधिकारी नगर पालिका परिषद नौतनवा से बात किया गया तो उन्होंने कहा कि मामला मेरे संज्ञान में नहीं है। हम अभी तत्काल एक टीम गठित कर उसे पकड़वाते हैं और जिनका भी सूअर होगा उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे