सोनौली- शिवम त्रिपाठी ने छठ घाट का किया निरीक्षण, तैयारी शुरू

सोनौली- शिवम त्रिपाठी ने छठ घाट का किया निरीक्षण, तैयारी शुरू

सोनौली- शिवम त्रिपाठी ने छठ घाट का किया निरीक्षण, तैयारी शुरू
आई एन न्यूज सोनौली डेस्क:
नगर पंचायत क्षेत्र में छठ मैया का महान पर्व को धूमधाम से मनाया जाने को लेकर शिवम त्रिपाठी अध्यक्ष नगर पंचायत सोनौली प्रतिनिधि नगर पंचायत क्षेत्र के सभी छठ घाट का निरीक्षण कर घाट की स्थिति कि जानकारी ली और अधिशासी अधिकारी सहित कर्मचारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।
रविवार को शिवम त्रिपाठी ने सोनौली नगर पंचायत क्षेत्र में छठ पूजा को सकुशल सम्पन्न कराने हेतु छठ पूजा समिति के सदस्यों के साथ एक बैठक किया। जिसमे शिवम त्रिपाठी ने कहां की छठ मैया का महान पर्व बड़े ही धूमधाम और उत्साह के साथ हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी मनाया जाएगा। कहीं से कोई कमी नहीं आने पाएगी। बिजली, सजावट, प्रसाद, माता की प्रतिमा सहित हर तरह की सुविधा छठवर्ती महिलाओं के लिए घाट पर उपलब्ध रहेंगा।
बैठक के उपरान्त श्री त्रिपाठी रोहिन नदी स्थिति छठ घाट का निरीक्षण कर वर्तमान में घाट की स्थिति को देखा और तत्काल आवश्यक दिशा निर्देश दिए।
इस मौके पर सभासद बेचन प्रसाद, प्रदीप नायक,अमीर आलम,प्रेम यादव,व्यापार मण्डल अध्यक्ष बबलू सिंह,रामानन्द रौनियार,अशुतोष त्रिपाठी,रामानन्द रौनियार,अशोक जायसवाल,मुमताज खान,गुड्डू शुक्ला सहित तमाम लोग उपस्थित रहें।
महाराजगंज उत्तर प्रदेश।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Translate »
  1. ब्रेकिंग न्यूज़: ऊ०प्र०- जिले की हर छोटी बड़ी खबर लाइव देखने के लिए
  2. जुड़े रहे इंडोनेपालन्यूज़ के फेसबुक पेज से, शहर के हर छोटी बड़ी खबर हम आपको लाइव दिखाएंगे